राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: राजस्थान विधानसभा के गेट से टकराई अनियंत्रित कार...चालक के खिलाफ मामला दर्ज

राजधानी में शुक्रवार को एक कार बेकाबू होकर राजस्थान विधानसभा के गेट नंबर 3 से टकरा गई. जिसकी सूचना मिलते ही ज्योति नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जब्त कर लिया. फिलहाल, पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

By

Published : Oct 19, 2019, 3:05 AM IST

राजस्थान विधानसभा के गेट से टकराई अनियंत्रित कार, Uncontrolled car crashed

जयपुर.राजधानी में शुक्रवार को एक कार बेकाबू होकर राजस्थान विधानसभा के गेट नंबर 3 से टकरा गई. जिसकी सूचना मिलते ही ज्योति नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जब्त कर लिया.

राजस्थान विधानसभा के गेट से टकराई अनियंत्रित कार

पुलिस के मुताबिक अलवर निवासी रविंद्र अपनी कार से जनपथ की ओर से विधानसभा की ओर जा रहा था. इसी दौरान कार बेकाबू हो गई और राजस्थान विधानसभा के गेट नंबर 3 से टकरा गई. जहां टक्कर लगने से कार के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. लेकिन गनीमत रही की कार चालक को कोई चोट नहीं आई. वहीं कार की टक्कर से विधानसभा का गेट टेढ़ा हो गया. वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची ज्योति नगर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया.

पढ़ें:करवा चौथ पर पानी पिलाने गए पति ने ससुराल में पत्नी पर किया जानलेवा हमला...हालत गंभीर

जिसके बाद राजस्थान विधानसभा के सुरक्षाकर्मियों की ओर से ज्योति नगर थाने में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
वहीं, कार चालक के अनुसार विधानसभा के सामने अचानक घुमाव आने से कार बेकाबू होकर गेट से टकरा गई. कार की स्पीड सामान्य होने की वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया.

ज्योति नगर थाना एसएचओ सुधीर कुमार ने बताया कि एक कार चालक ने लापरवाही से कार चलाते हुए विधानसभा के गेट नंबर 3 को टक्कर मार दी. जिससे विधानसभा का गेट भी क्षतिग्रस्त हुआ है. वहीं, विधानसभा सुरक्षा अनुभाग के सचिव ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details