राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

'पवन अरोड़ा आप भी इस Department के पुराने पापी हो, इसका पीछा कब छोड़ोगे'

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल बुधवार को हाउसिंग बोर्ड कमिश्नर पवन अरोड़ा पर चुटकी लेते नजर आए. धारीवाल ने कार्यक्रम के संबोधन में पवन अरोड़ा से कहा कि आप भी इस डिपार्टमेंट के पुराने पापी हो, आखिर इसका पीछा कब छोड़ोगे ये बताओ.

By

Published : Dec 5, 2019, 8:13 AM IST

जयपुर चौपाटी के शिलान्यास कार्यक्रम, जयपुर न्यूज, jaipur latest news, पवन अरोड़ा, pawan arora
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल जयपुर चौपाटी के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे

जयपुर.राजधानी के प्रताप नगर में बुधवार को जयपुर चौपाटी के शिलान्यास का कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें अपने मजाकिया अंदाज में चुटकी लेने के लिए मशहूर मंत्री शांति धारीवाल के निशाने पर बुधवार को हाउसिंग बोर्ड कमिश्नर पवन अरोड़ा आ गए.

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल जयपुर चौपाटी के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे

मंच से शांति धारीवाल ने संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत के निर्देशानुसार मानसरोवर में जयपुर चौपाटी की जगह सिटी लेवल पार्क बनाने का प्लान बनाने की बात कही. इस दौरान उन्होंने शहर के बीच बने सेंट्रल पार्क का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली के आर्किटेक्ट राजीव खन्ना ने उसे बनाया था.

उसी वक्त पवन अरोड़ा ये कह बैठे कि मैं भी उस समय आपके साथ था. उसके बाद शांति धारीवाल ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया. धारीवाल ने कहा कि आप साथ उस वक्त, आप पुराने पापी हो इस डिपार्टमेंट के. कभी निगम, कभी जेडीए, तो कभी हाउसिंग बोर्ड. इसका पीछा कब छोड़ोगे, ये बताओ.

यह भी पढ़ें: हवामहल पूर्व जोन में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई में MLA रफीक खान की दखलअंदाजी

धारीवाल के मजाकिया अंदाज में ली गई चुटकी पर काफी देर तक कार्यक्रम में मौजूद लोग हंसते रहे. इनमें खुद पवन अरोड़ा भी शामिल थे. वहीं धारीवाल ने साल 1998 में बनी कांग्रेस सरकार के दौरान उन्हें दिए गए यूडीएच मंत्रालय की बात भी कही. बता दें कि तब से लेकर अब तक कांग्रेस सरकार जब-जब बनी उन्हें ही ये मंत्रालय सौंपा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details