राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में अवैध हथियारों के साथ दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई करते हुए दो शातिर बदमाशों को हथियारों सहित दबोचा है.

By

Published : May 1, 2019, 9:34 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

जयपुर. जयपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने दो शातिर बदमाशों को हथियारों की तस्करी करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

बता दें कि टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि दो कुख्यात बदमाश भगवान सहाय और देवी सहाय मध्य प्रदेश से हथियारों की तस्करी कर जयपुर ला रहे हैं. सूचना पर क्राइम ब्रांच टीम ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए दोनों शातिर बदमाशों को हथियारों के साथ दबोच लिया. बदमाशों से 2 देसी कट्टे और कारतूस बरामद किए गए हैं.

जयपुर में हथियारों के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली थी कि दोनों शातिर बदमाश दहशत फैलाने के मकसद से हथियारों की तस्करी कर जयपुर ला रहे हैं और किसी बड़ी वारदात की फिराक में है, जिस पर क्राइम ब्रांच टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए दोनों बदमाशों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल दोनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही तस्करी कर लाए गए हथियारों को जयपुर में किसी को सप्लाई किया जाना था या नहीं इसके बारे में भी बदमाशों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details