राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 7, 2020, 5:05 PM IST

ETV Bharat / city

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस सेवादल के पूर्व पदाधिकारी और पीसीसी कर्मचारी आपस में भिड़े

जयपुर में कांग्रेस कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी और कांग्रेस सेवा दल के पूर्व पदाधिकारी आपस में भिड़ गए. सूचना पर पुलिस प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंची. पुलिस झगड़ा करने वाली दोनों पक्षों को थाने पर ले आई.

जयपुर न्यूज, Fight in Congress Office
कांग्रेस सेवादल के पूर्व पदाधिकारी और पीसीसी कर्मचारी आपस में भिड़े

जयपुर.राजधानी जयपुर में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के पूर्व पदाधिकारी और प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर कार्यरत कर्मचारी आपस में भिड़ गए. दोनों ने आपस में जमकर लात घूंसे चलाए.

कांग्रेस सेवादल के पूर्व पदाधिकारी और पीसीसी कर्मचारी आपस में भिड़े

कांग्रेस सेवा दल के पूर्व पदाधिकारी राजेंद्र महला और प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर कार्यरत कर्मचारी विनोद के बीच झगड़ा हुआ. झगड़े में राजेंद्र महला ने कुर्सी के हत्थे से विनोद पर वार किया. जिससे विनोद घायल हो गया. कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ता और कर्मचारियों के बीच हुए झगड़े के चलते तमाशे का माहौल बन गया. मामला ज्यादा बढ़ता हुआ देख संजय सर्किल थाना पुलिस को सूचना दी गई.

कार्यालय में मौजूद कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने झगड़ा करने वाले दोनों पक्षों से समझाइश कर दोनों को दूर करने का प्रयास किया. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत पीसीसी कार्यालय पहुंची और चोटिल हुए विनोद को मेडिकल मुआयना करवाने के लिए एसएमएस अस्पताल भिजवाया गया, हालांकि अभी तक थाने में दोनों पक्षों की तरह मामला दर्ज नहीं करवाया गया.

पढ़ें-निम्बाहेड़ा में एक इंजीनियर घर में कैद, कैबिनेट मंत्री के भतीजे पर लगाया सनसनीखेज आरोप

संजय सर्किल थाना अधिकारी नंदलाल ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से फोन आया था कि एक विनोद नाम का कर्मचारी पीसीसी में कार्य करता है. जिसके साथ एक अन्य कार्यकर्ता का झगड़ा हो रहा है. सूचना पर पुलिस प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंची. पुलिस झगड़ा करने वाली दोनों पक्षों को थाने पर ले आई. झगड़े में चोटिल हुए विनोद को मेडिकल जांच के लिए एसएमएस अस्पताल भिजवाया गया है. पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल संजय सर्किल थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details