राजस्थान

rajasthan

Big Action: रेवेन्यू बोर्ड के दो RAS अधिकारी और दलाल के घर रेड, 80 लाख रुपए बरामद

By

Published : Apr 10, 2021, 10:36 PM IST

Updated : Apr 10, 2021, 11:11 PM IST

राजस्थान एसीबी ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी ने अजमेर में रेवेन्यू बोर्ड के मेंबर आरएएस अधिकारी बीएल मेहरड़ा और सुनील शर्मा के घर पर सर्च की कार्रवाई की. दोनों अधिकारियों के लिए दलाल का काम करने वाले अजमेर के वकील शशिकांत के मकान और आवास पर भी एसीबी टीम सर्च जारी है.

revenue board ajmer  jaipur latest news  house raid  ajmer news  राजस्थान एसीबी  जयपुर न्यूज  राजस्थान न्यूज  रेवेन्यू बोर्ड के अधिकारी  80 लाख रुपए कैश बरामद
ACB की बड़ी कार्रवाई

जयपुर.राजस्थान एसीबी ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अजमेर में रेवेन्यू बोर्ड के मेंबर आरएएस अधिकारी बीएल मेहरड़ा और सुनील शर्मा के घर पर सर्च की कार्रवाई को अंजाम दिया गया. दोनों अधिकारियों के लिए दलाल का काम करने वाले अजमेर के वकील शशिकांत के मकान और आवास पर भी एसीबी टीम सर्च कर रही है.

ACB की बड़ी कार्रवाई

एसीबी, डीजी बीएल सोनी ने बताया, लंबे समय से एसीबी को यह सूचना मिल रही थी. अजमेर में रेवेन्यू बोर्ड के मेंबर द्वारा फैसले बदलने की एवज में दलाल के जरिए मोटी राशि ली जा रही है. इस पर एसीबी ने दोनों आरएएस अधिकारियों और दलाल पर एसीबी मुख्यालय की इंटेलिजेंस टीम द्वारा निगरानी रखी गई, जिसमें अधिकारियों द्वारा दलाल शशिकांत के मार्फत लाखों रुपए रिश्वत लेकर अजमेर रेवेन्यू बोर्ड में आए मामलों के फैसले बदलने की बात प्रमाणित हुई.

समीर कुमार सिंह का बयान

यह भी पढ़ें:बूंदी में एसीबी का शिकंजा, संविदा कर्मी 25,000 की रिश्वत लेते ट्रैप

उसके बाद एसीबी टीम ने अजमेर में दलाल शशिकांत के आवास और अजमेर रेवेन्यू बोर्ड के कार्यालय, इसके साथ ही जयपुर में वैशाली नगर स्थित आरएएस अधिकारी बीएल मेहरड़ा और गांधीनगर स्थित आरएएस अधिकारी सुनील शर्मा के आवास पर सर्च की कार्रवाई शुरू की.

80 लाख रुपए बरामद

यह भी पढ़ें:SPECIAL : रिश्वतखोरों की कमर तोड़ती राजस्थान ACB...3 महीने में 102 ट्रैप

बता दें, अब तक एसीबी टीम को सर्च की कार्रवाई के दौरान कुल 80 लाख रुपए कैश बरामद हुआ है. वहीं एसीबी का सर्च लगातार जारी है. सर्च में करोड़ों रुपए की अघोषित संपत्ति उजागर होने की संभावना है. मामले में कार्रवाई करते हुए एसीबी द्वारा दलाल शशिकांत और दोनों आरएएस अधिकारी बीएल मेहरड़ा और सुनील शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated : Apr 10, 2021, 11:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details