राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Jaipur: बाइक की तेज रफ्तार बन रही हादसों का कारण, दो अलग-अलग हादसों में 2 की मौत

जयपुर (Jaipur) में गुरुवार को दो सड़क हादसे सामने आए, जिसमे बाइक की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस दोनों प्रकरणों में बाइक नंबर के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Nov 18, 2021, 10:39 AM IST

Jaipur
Jaipur

जयपुर.राजधानी में तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाना लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है. बाइक सवार तेजी से बाइक चलाकर दूसरे लोगों को टक्कर मार रहे हैं और हादसे का शिकार हुए लोग या तो गंभीर रूप से घायल हो रहे हैं या इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो जा रही है. वहीं, हादसे के बाद आरोपी चालक बाइक लेकर मौके से फरार हो जाते हैं जिसके चलते पुलिस हिट एंड रन के तहत प्रकरण दर्ज करती है.

पढ़ें- Jodhpur: बोरुंदा में बेखौफ बदमाश, फाइनेन्स कम्पनी के मैनेजर से लूटे रुपए 1 लाख

राजधानी में ऐसे ही 2 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें आरोपी चालक व्यक्ति को टक्कर मारने के बाद बाइक लेकर मौके पर फरार हो गए और हादसे में घायल हुए दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई. पहला मामला मानसरोवर थाना इलाके में घटित हुआ है. जहां किरण पथ चौराहे पर अमित नामक व्यक्ति अपनी बाइक पर सवार होकर घर के लिए रवाना हुआ. तभी एक युवक तेजी से बाइक लहराता हुआ आया और सामने से टक्कर मार दी.

हादसे में अमित गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे राहगीरों ने नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान अमित की मौत हो गई. हादसे के बाद आरोपी चालक अपनी बाइक लेकर मौके से फरार हो गया. राहगीरों ने बाइक के नंबर पुलिस को दिए हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं, दूसरा मामला बगरू थाना इलाके में घटित हुआ, जहां सड़क किनारे पैदल चल रहे कमलेश नामक व्यक्ति को गलत दिशा से आकर एक बाइक सवार युवक ने जोरदार टक्कर मारी. टक्कर के चलते कमलेश हवा में उछल कर सड़क पर जा गिरा और सिर में चोट लगने के चलते गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे राहगीरों ने नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद आरोपी चालक बाइक लेकर मौके से फरार हो गया. फिलहाल, दोनों की प्रकरणों में पुलिस बाइक नंबर के आधार पर आरोपी चालकों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details