राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

क्लीन स्वीप ऑपरेशन: हिस्ट्रीशीटर मुशर्रफ गैंग का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

जयपुर पुलिस कमिश्नर द्वारा क्लीन स्वीप ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जिसके तहत माणक चौक थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुशर्रफ गैंग के मास्टरमाइंड शराफत और अशरत को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों से एक देशी पिस्टल भी बरामद की है.

By

Published : Oct 30, 2019, 11:42 PM IST

jaipur news, जयपुर न्यूज

जयपुर.पुलिस कमिश्नर द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप के दौरान जयपुर की माणक चौक थाना पुलिस ने गैंग बनाकर जयपुर शहर में फायरिंग करने, क्रिकेट सट्टा के रुपयों की वसूली करने, हफ्ता वसूली करने और हफ्ता वसूली नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुशर्रफ गैंग के मास्टरमाइंड शराफत और अशरत को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देशी पिस्टल भी बरामद की है.

हिस्ट्रीशीटर मुशर्रफ गैंग का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

इसके साथ ही ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत माणक चौक थाना पुलिस ने 4 माह से फरार चल रहे मादक पदार्थों के सप्लायर्स सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध देशी शराब, एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक धारदार कटार और एक कार बरामद की है.

पढ़ेंःईटीवी भारत पर अजय चौटाला, बोले- राजस्थान में भी चुनाव लड़ेगी JJP

पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी मोहसिन उर्फ टोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, दूसरे आरोपी अब्दुल समद के कब्जे से देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और अवैध शराब सप्लाई के उपयोग में ली जाने वाली एक कार को जब्त किया गया है. वहीं, तीसरे आरोपी अन्नू उर्फ अनवर के कब्जे से देसी कटार जब्त की गई है, इसके साथ ही आरोपी शहजाद खान और साजिद को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ेंः अलवर लिचिंग मामलाः राजस्थान हाईकोर्ट ने पहलू खान और उनके बेटों पर दर्ज FIR रद्द करने के दिए आदेश

फिलहाल माणक चौक थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर स्मेक पीने वालों और सप्लाई करने वालों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. डीसीपी नॉर्थ राजीव प्रचार, डीसीपी नॉर्थ सुमित गुप्ता, एसीपी माणक चौक अशोक चौहान और माणक चौक थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन कर पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details