राजस्थान

rajasthan

Jaipur: शराब पार्टी के दौरान उलझे मजदूर, दोनों की मौत

By

Published : Sep 4, 2022, 12:09 PM IST

राजधानी के विश्वकर्मा थाना इलाके में शनिवार देर रात शराब पार्टी के दौरान आपस में भिड़े 2 मजदूरों की मौत हो गई ( liquor party in Jaipur). दोनों ने एक दूसरे पर पत्थरों से वार कर लहूलुहान कर दिया था.

liquor party in Jaipur
शराब पार्टी के दौरान उलझे मजदूर

जयपुर.शराब पार्टी के दौरान हुए विवाद के चलते दोनों ने एक दूसरे के सिर पर सड़क पर पड़े पत्थरों से ताबड़तोड़ वार किया और फिर उसके बाद दोनों लहूलुहान हो सड़क पर गिर गए (2 killed each other in Jaipur). इस घटनाक्रम में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया ( liquor party in Jaipur). इनमें से एक की शिनाख्त हो गई है जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो पाई है.

डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि विश्वकर्मा रोड नंबर 17 स्थित सूर्य नगर में देर रात मूलचंद मीणा के घर के सामने सड़क पर मूलचंद एक अन्य युवक के साथ शराब पार्टी कर रहा था. इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और फिर दोनों एक दूसरे से झगड़ने लगे. देखते ही देखते दोनों ने सड़क पर पड़े पत्थर उठा लिए और एक दूसरे के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर लहूलुहान हो दोनों सड़क पर गिर पड़े.

पढ़ें-Loot in Jaipur: पुलिस ने लाखों रुपए लूट की वारदात का किया पर्दाफाश, हरियाणा से 3 आरोपी गिरफ्तार

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना:इस दौरान कुछ राहगीरों ने सड़क किनारे बेहाल पड़े दोनों युवकों को देखकर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. इस पूरे घटनाक्रम में मूलचंद मीणा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे राहगीरों ने इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां रविवार सुबह दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया. दोनों मृतक मजदूरी किया करते थे और शराब पीने के आदी थे. हालांकि अस्पताल में दम तोड़ने वाले युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को मुर्दाघर में रखकर मूलचंद के परिजनों को सूचना दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details