राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

यूट्यूब पर वीडियो देख ATM उखाड़ने पहुंच गए दो बदमाश, पुलिस के हत्थे चढ़े...शौक पूरे करने के लिए ले रखा था कर्ज

जयपुर में पुलिस ने दो बदमाशों को एटीएम (ATM) तोड़ने का प्रयास करते गिरफ्तार कर लिया. दोनों बदमाशों ने शौक पूरे करने के लिए काफी कर्ज ले रखा था जिसे चुकाने के लिए वे वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. आरोपियों ने बताया कि यूट्यूब पर वीडियो देखकर वे एटीएम उखाड़ने पहुंचे थे.

By

Published : Aug 6, 2021, 7:14 PM IST

एटीएम, पीएनबी एटीएम, एटीएम लूट का प्रयास, जयपुर समाचार,  ATM,  PNB ATM , ATM robbery attempt,  Jaipur News,  दो बदमाश गिरफ्तार,  two arrested
दो बदमाश गिरफ्तार

जयपुर.कर्ज लेकर शौक पूरे करने वाले दो बदमाशों के पास रुपये चुकाने के लिए जब कोई रास्ता नहीं बचा तो वे एटीएम लूटने के लिए ही पहुंच गए. उन्होंने एटीएम तोड़ना शुरू ही किया कि उसी वक्त पुलिस गश्ती दल मौके पर पहुंच गया और दोनों को दबोच लिया.

मामला राजधानी के खोनागोरियां थाना इलाके के गोनेर रोड स्थित पीएनबी के एटीएम का है, जहां पर सिर पर हुए कर्ज को उतारने के लिए दो बदमाशों ने एटीएम (ATM) तोड़ने का प्रयास किया लेकिन पुलिस की हत्थे चढ़ गए. दोनों बदमाश बाबू मंडल और राधेश्याम कई औजार लेकर एटीएम उखाड़ने पहुंचे थे.

अभी एटीएम को तोड़ना शुरू ही किया था कि उसी वक्त पुलिस का चेतक गश्ती दल वहां से गुजरा. पुलिस ने दोनों बदमाशों को एटीएम में तोड़फोड़ करते हुए देखा तो तुरंत एक्शन में आते हुए उन्हें रंगे हाथों दबोच लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से लोहे का सरिया, प्लास, लाल मिर्च पाउडर, कटर और बैटरी बरामद की है.

पढ़ें-झालावाड़: पुलिस ने 50 लाख कीमत की अवैध शराब की जब्त, 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों बदमाश बाबू मंडल और राधेश्याम राजधानी के रामगंज थाना इलाके के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ में जुटी है जिसमें और भी कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

यूट्यूब से सिखा एटीएम उखाड़ने का तरीका

पुलिस की गिरफ्त में आए बाबू मंडल और राधेश्याम ने प्रारंभिक पूछताछ में यह बात कबूल की कि दोनों ने यूट्यूब पर एटीएम उखाड़ने के वीडियो देखकर वारदात को अंजाम देने की साजिश रची. यूट्यूब से एटीएम उखाड़ने का तरीका देख दोनों बदमाश तमाम औजार लेकर गोनेर रोड पहुंचे और पीएनबी के एटीएम बूथ में घुस गए और उसे तोड़ने का प्रयास करने लगे. हालांकि पुलिस की सतर्कता के चलते एक बड़ी वारदात होने से टल गई और दोनों शातिर पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details