राजस्थान

rajasthan

जयपुर: रामगंज थाने के दो कांस्टेबल आए कोरोना की चपेट में

By

Published : Apr 14, 2020, 8:13 PM IST

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच देश को कोने-कोने में पुलिसकर्मी योद्धा की तरह अपनी ड्यूटी में लगे हुए हैं. ऐसे में पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर चिंताजनक है. जहां पूर्व में माणक चौक थाने का 43 वर्षीय कांस्टेबल और रामगंज थाने का एक 55 वर्षीय हेड कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है वहीं मंगलवार को रामगंज थाने के 2 कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

जयपुर की खबर, covid-19
ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी

जयपुर.राजधानी में पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. जहां पूर्व में माणक चौक थाने का 43 वर्षीय कांस्टेबल और रामगंज थाने का एक 55 वर्षीय हेड कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है.

रामगंज थाने के दो कॉन्स्टेबल आए कोरोना की चपेट में

वहीं मंगलवार को रामगंज थाने के 2 कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिन दो कांस्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वो क्वॉरेंटाइन में थे. जिन्हें अब आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

रामगंज थाने की पीसीआर चेतक में तैनात 23 और 26 वर्षीय कांस्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. चेतक में ही तैनात 55 वर्षीय हेड कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद से पूरे स्टाफ को क्वॉरेंटाइन में भेज दिया गया था.

क्वॉरेंटाइन में भेजे गए 2 कांस्टेबल की रिपोर्ट आज पॉजिटिव पाई गई है. पॉजिटिव पाए गए दोनों कांस्टेबल और किन-किन लोगों के संपर्क में आए थे इसकी सूची तैयार की जा रही है. सूची तैयार होने के बाद जिन लोगों के नाम सामने आएंगे उन्हें भी क्वॉरेंटाइन में भेजा जाएगा.

पढ़ें:जयपुर के SMS अस्पताल की बड़ी लापरवाही, अलवर के करियर बैग में भेजे रामगंज के संदिग्धों के सैंपल

पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारी पूरे प्रकरण पर अपनी निगाह बनाए हुए हैं. इसके साथ ही कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details