राजस्थान

rajasthan

राजधानी में दो दिन में मिले दो शव, अभी तक नहीं हुई शिनाख्त

By

Published : Nov 21, 2019, 10:00 PM IST

जयपुर में लगातार दूसरे दिन अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. जहां कल एक गंदे नाले में एक शख्स की बॉडी मिली तो आज झाड़ियों में उसी अवस्था में शव मिला. लेकिन अभी तक दोनों डेथ बॉडी की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

Jaipur death news, जयपुर न्यूज

जयपुर.राजधानी के शिवदासपुरा की झाड़ियों के बीच खाली प्लॉट की दीवार के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक शव मिला. जिसके बाद शिवदासपुरा पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. ऐसे में पुलिस ने एक विज्ञप्ति जारी कर मृतक के परिजनों की तलाश में जुट गई है.

झाड़ियों के बीच मिला अज्ञात का शव

दरअसल रिंग रोड के पास बोडियो की ढाणी स्थित एक खाली प्लॉट के पास बदबू आ रही थी. जिस पर राहगीरों ने देखा तो दीवार के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला. जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. वहीं बाद में स्थानीय लोगों ने शिवदासपुरा पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

वहीं पुलिस ने गली सड़ी हालत में मिले शव की शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ भी की. लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. मृतक ने ग्रे कलर व सफेद रंग का चेक वाला शर्ट और ग्रे रंग की ही पैंट पहना हुआ है. व्यक्ति की उम्र करीब 40 वर्ष है, जो दिखने में मजदूर या कोई ट्रक का चालक नजर आता है.

पढ़ें- जयपुरः गंदे नाले में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

हालांकि शव की पहचान नहीं हो सकी है. वही प्रथम दृष्टया देखने पर अधिक शराब के सेवन से मृत्यु होना संभावित प्रतीत हो रहा है. जिसको लेकर पुलिस ने एक विज्ञप्ति जारी कर आमजन से शव की पहचान करने की अपील की है. बता दें कि पिछले दिन भी गंदे नाली में एक शव मिला था. जिसकी भी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details