राजस्थान

rajasthan

जयपुर: बैटरी चोरों को लोगों ने रंगे हाथ दबोचा, जमकर की धुनाई

By

Published : Jul 9, 2020, 2:39 PM IST

जयपुर के चौमू के विश्वकर्मा थाना इलाके में स्थानीय लोगों ने दो चोरों को पकड़ा. जिसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. चोर लगातार सड़क किनारे खड़े ट्रकों से बैटरी चोरी करते थे, जिसके चलते गुरुवार को इलाके के लोगों ने दोनों चोरों को रंगे हाथों पकड़ लिया.

jaipur news, राजस्थान न्यूज
रंगे हाथ पकड़े गए दो बैटरी चोर

चौमू (जयपुर).राजधानी के विश्वकर्मा थाना इलाके में हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रकों से बैटरी चोरी करते हुए दो चोरों को स्थानीय लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. लोगों ने दोनों चोरों को पकड़ कर एक दुकान के बाहर लगे पोल पर बांध दिया. जहां कई लोगों ने अपने हाथ भी साफ कर लिए. जिसके बाद इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

रंगे हाथ पकड़े गए दो बैटरी चोर

मामले की सूचना मिलते ही विश्वकर्मा थाना पुलिस मौके पर पहुंची है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. दरअसल, आरोपी युवक हाईवे के किनारे खड़े ट्रकों से बैटरी और अन्य पार्टस चोरी कर ले जाते थे. कई बार इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन गुरुवार को दोनों चोर रंगे हाथ भीड़ के हत्थे चढ़ गए.

पढ़ें-COVID-19 : बीते 12 घंटों में 7 की मौत और 149 नए पॉजिटिव, कुल आंकड़ा बढ़कर 22 हजार 212 पहुंचा

स्थानीय लोगों की सूचना पर विश्वकर्मा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने फिलहाल दोनों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details