राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले दोनों आरोपी गुड़गांव से गिरफ्तार

जयपुर के झोटवाड़ा में शुक्रवार को दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था. जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना मिलने पर दोनों आरोपियों को गुड़गांव से गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को 2 दिन की रिमांड पर लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही नाबालिग लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Jun 7, 2020, 8:53 AM IST

rajasthan news, जयपुर की खबर, नाबालिग लड़की का अपहरण
अपहरण करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

झोटवाड़ा (जयपुर). राजधानी के झोटवाड़ा में शुक्रवार को नाबालिग लड़की के अपहरण की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई थी. दरअसल, शुक्रवार को दो युवकों ने नाबालिक लड़की का अपहरण की वारदात को अंजाम दिया था.

बता दें कि झोटवाड़ा इलाके की रहने वाली नाबालिक लड़की को आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर बाइक पर बैठाया और अपने दूसरे साथी के साथ मिलकर नाबालिग लड़की को गुडगांव ले गया.

अपहरण करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

झोटवाड़ा थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि इलाके की रहने वाली नाबालिग लड़की को आरोपी ने पहले शादी का झांसा दिया. जिसके बाद आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने दूसरे साथी के साथ मिलकर उसका अपहरण कर उसे गुडगांव ले गए.

पढ़ें-जयपुरः पुलिस मुख्यालय की सीआईडी क्राइम ब्रांच ने जब्त की 1031 किलो अफीम डोडा पोस्त

जिसके बाद घटना की सूचना मिलने पर आरोपियों की तलाश की गई और मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी, नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसे गुडगांव के नारनौल अपने गांव लेकर गए हैं. इस दौरान पुलिस ने टीम गठित करके दोनों आरोपियों को उनके गुडगांव नारनौल निवास से दबोचा. जिसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों और नाबालिग लड़की को जयपुर लेकर आई.

जयपुर लाने के बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की का बयान दर्ज कर दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है. जहां, दोनों आरोपियों को 2 दिन की रिमांड पर लेने के बाद उनसे पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस ने नाबालिग लड़की को परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details