राजस्थान

rajasthan

जयपुर में फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 29, 2020, 8:33 PM IST

राजधानी की गलता गेट थाना पुलिस को बुधवार को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने फायरिंग करके जानलेवा हमला करने के मामले में 48 घंटे में ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

राजधानी में फायरिंग का मामला, jaipur news
जयपुर में फायरिंग करके जानलेवा हमला करने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी की गलता गेट थाना पुलिस को बुधवार को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने फायरिंग करके जानलेवा हमला करने के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 48 घंटे में दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपी नईम के पास फायरिंग में उपयोग किया गया देसी कट्टा भी बरामद किया गया है. वहीं, फायरिंग की घटना में घायल पीड़ित का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जयपुर में फायरिंग करके जानलेवा हमला करने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी नॉर्थ राजीव पचार ने बताया कि पीड़ित मोहम्मद कमाल ने पर्चा बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पीड़ित ने अपनी रिपोर्ट में बताया के 25 जनवरी को अपने दोस्त के छोटे भाई के फोन की बात को लेकर आरोपी नईम और उसके भाई फरमान और उसके रिश्तेदारों से झगड़ा हो गया था. जिसके बाद आरोपी से बात करने के लिए उसके घर पर गए तो वहां पर आरोपी नईम ने अपने भाइयों के साथ मिलकर पीड़ित मोहम्मद कमाल के सीने में गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया.

पढ़ें- डूंगरपुरः होटल मालिक पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी फरार, ग्रामीणों ने एसपी से लगाई गुहार

पुलिस ने जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने एडीसीपी नार्थ सुमित गुप्ता, एसीपी रामगंज राजेंद्र सिंह और एसएचओ गलता गेट धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया. पुलिस की स्पेशल टीम ने 48 घंटे में दोनों आरोपी नईम और फैजान को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी के पास एक देसी कट्टा भी बरामद की है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है. गलता गेट थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details