राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दिल्ली में दी गई शहीद रतनलाल को श्रद्धांजलि, जयपुर से शामिल होने पहुंचे परिजन

रविवार को दिल्ली के आईटीओ स्थित शहीद पार्क में दिल्ली हिंसा में शहीद हुए रतनलाल के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान पुलिस के रिटायर्ड अधिकारी और शहीद रतनलाल के परिजन पहुंचे.

By

Published : Mar 1, 2020, 5:07 PM IST

जयपुर न्यूज, jaipur news
दिल्ली में दी गई शहीद को श्रद्धाजंलि

नई दिल्ली: उत्तरी पूर्वी दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA), नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (NRC) के विरोध में जिस तरह से हिंसक झड़प हुई, उसमें दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल शहीद हो गए. इस बाबत रविवार को आईटीओ स्थित शहीद पार्क में उनकी आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस मौके पर पुलिस के रिटायर्ड अधिकारी और रतनलाल के परिजन पहुंचे.

दिल्ली में दी गई शहीद को श्रद्धाजंलि

शहीद रतनलाल को दी गई श्रद्धांजलि

आपको बता दें कि आईटीओ स्थित शहीद पार्क पर दिल्ली पुलिस महासंघ की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया और इस सभा में रतनलाल के परिजन जयपुर से यहां पहुंचे. परिजनों ने शहीद रतन लाल की प्रतिमा पर फूल अर्पित किए और इस मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी.

यह भी पढ़ें.क्षमता से अधिक पानी भरने के कारण बांडी नदी पर बने धोरे टूटे, नदी में मिला प्रदूषित पानी

फिलहाल उत्तरी पूर्वी जिले में जहां हेड कांस्टेबल ड्यूटी करते हुए शहीद हुए, तो वहीं उनका परिवार इस समय दुख की घड़ी में है. ऐसे में दिल्ली पुलिस शहिद रतनलाल के परिवार को लगातार मदद कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details