राजस्थान

rajasthan

राजनीति के 'खिलाड़ी' ने बयान दिया है...जरूर कुछ न कुछ आशंका होगी : खाचरियावास

By

Published : Dec 6, 2020, 3:51 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान के बाद एक बार फिर प्रदेश में सियासत गरमा गई है. अब परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राजनीति का खिलाड़ी बताते हुए कहा कि यदि मुख्यमंत्री जी ने बयान दिया है, तो कुछ ना कुछ आशंका जरूर होगी.

jaipur news, Transport Minister Khachariwas, politics in rajasthan
परिवहन मंत्री खाचरियावास ने भाजपा पर साधा निशाना

जयपुर.प्रदेश में पिछले दिनों आया सियासी संकट भले ही टल गया हो, लेकिन हाल ही में आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान के बाद एक बार फिर इस मामले में सियासत गरमा गई है. अब परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राजनीति का खिलाड़ी बताते हुए कहा कि यदि मुख्यमंत्री जी ने बयान दिया है, तो कुछ ना कुछ आशंका जरूर होगी. खाचरियावास ने इस दौरान भाजपा और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर भी जमकर निशाना साधा.

परिवहन मंत्री खाचरियावास ने भाजपा पर साधा निशाना

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि खुद नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पहले भी कह चुके हैं कि 6 माह में सरकार गिरा देंगे और अब जब अशोक गहलोत साहब इसकी आशंका जता रहे हैं, तो फिर उस पर भाजपा कटाक्ष क्यों कर रही है. खाचरियावास ने कहा पहले भी मुख्यमंत्री जी ने आशंका व्यक्त की थी, वो सही निकली और बीजेपी की चोरी पकड़ी गई.

यह भी पढ़ें-CM गहलोत ने 7 दिसम्बर को शाम 7 बजे बुलाई सत्ता और संगठन की अहम बैठक, क्या है वजह जानिए ...

खाचरियावास के अनुसार बीजेपी का षड्यंत्र राजस्थान में नहीं चलेगा, क्योंकि यहां का मुखिया 24 घंटे सचेत रहता है. खाचरियावास के अनुसार अन्य प्रदेशों में बीजेपी ने षड्यंत्र करके कांग्रेस की सरकार को गिरा दिया और लोकतंत्र का अपमान भी किया, लेकिन राजस्थान में वह कभी सफल नहीं हो पाएगी. उन्होंने कहा कि खुद जब नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने पूर्व में बयान दिया था तो अब वो अपने बयान से पलट रहे हैं. इसके लिए भी उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details