राजस्थान

rajasthan

जयपुर: परिवहन आयुक्त रवि जैन ने अधिकारियों और कर्मचारियों को दी होली की शुभकामनाएं

By

Published : Mar 28, 2021, 3:14 AM IST

जयपुर में परिवहन विभाग कार्यालय में होली के त्योहार के मौके पर एक बदला हुआ नजारा देखने को मिला. परिवहन आयुक्त रवि जैन ने परिवहन मुख्यालय के अंतर्गत काम करने वाले सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को मिठाई, नमकीन और गुलाल देकर होली की शुभकामनाएं दी. बता दें कि परिवहन विभाग में ये पहला ऐसा मौका है, जब सभी इस तरीके से होली की शुभकामनाएं दी गई.

जयपुर. रंगों के त्योहार होली में लोग आपसी भेदभाव भुलाकर खुशियां मनाते हैं. वहीं, परिवहन विभाग कार्यालय में इस साल होली के त्यौहार के मौके पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला. दरअसल, परिवहन आयुक्त रवि जैन ने परिवहन मुख्यालय के अंतर्गत काम करने वाले सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को मिठाई, नमकीन और गुलाल देकर होली की शुभकामनाएं दी. बता दें कि परिवहन मुख्यालय के अंतर्गत 160 से अधिक कर्मचारी और अधिकारी कार्यरत हैं, लेकिन आज तक किसी भी परिवहन आयुक्त ने कर्मचारियों को होली और दीवाली के मौके पर ना ही मिठाई दी थी और ना ही उन्हें शुभकामनाएं दी जाती थी.

पढ़ें:जयपुर: ग्रेटर नगर निगम में अभी भी ठेकेदार हड़ताल पर, विकास कार्य हो रहे प्रभावित

ऐसे में इस परंपरा को बदलते हुए परिवहन विभाग के आयुक्त सभी जैन के द्वारा मुख्यालय में कार्यरत सभी कर्मचारी और अधिकारियों को मिठाई गुलाल और नमकीन के साथ होली की शुभकामनाएं भी दी गई. परिवहन आयुक्त रवि जैन ने सभी कर्मचारियों को अपने ऑफिस के अंतर्गत बुलाया और सभी कर्मचारियों से मुखातिब होते हुए सभी को होली की शुभकामनाएं भी दी.

पढ़ें:Holi 2021: प्रदोष काल में होगा होलिका दहन, जानें श्रेष्ठ मुहूर्त

कर्मचारियों ने बताया कि वो पिछले काफी समय से इस विभाग में काम कर रहे हैं, लेकिन आज तक उन्हें किसी भी अधिकारी ने इस तरह से बधाई नहीं दी थी. ऐसे में यहां अधिकारी और कर्मचारियों में खुशी का माहौल देखने को मिला. इस दौरान परिवहन आयुक्त रवि जैन ने भी कहा कि विभाग में कार्य करने वाले सभी कर्मचारी एक परिवार की तरह है. ऐसे में खुशियों को परिवार के साथ बांटना बहुत महत्वपूर्ण होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details