राजस्थान

rajasthan

जयपुर: नुक्कड़ नाटक के जरिए विद्यार्थियों को बताया गया यातायात नियम

By

Published : Aug 27, 2019, 6:56 PM IST

सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत मंगलवार को राजधानी में जयपुर ट्रैफिक पुलिस की ओर से विद्याश्रम स्कूल में नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में प्रदेश के डीजीपी भूपेंद्र यादव ने विद्यार्थियों को यातायात नियमों की पालन करने के लिए प्रेरित किया.

जयपुर ट्रैफिक पुलिस न्यूज, नुक्कड़ नाटक न्यूज, Jaipur Traffic Police News, Nukkad Natak News

जयपुर.सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत मंगलवार को राजधानी में जयपुर ट्रैफिक पुलिस की ओर से विद्याश्रम स्कूल में नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया. बता दें कि नुक्कड़ नाटक के जरिए विद्यार्थियों को यातायात नियमों की जानकारी दी गई और साथ ही यातायात नियमों की पालना करने के लिए प्रेरित किया गया.

विद्याश्रम स्कूल में नुक्कड़ नाटक का हुआ आयोजन

बता दें कि प्रोग्राम के तहत नुक्कड़ नाटक के जरिए विद्यार्थियों को यातायात नियमों की पालन नहीं करने पर होने वाले नुकसान और साथ ही पुलिस की ओर से किए जाने वाले चालान की जानकारी दी गई. साथ ही विद्यार्थियों को यह भी बताया गया कि सड़क पर चलते हुए यदि यातायात नियमों की पालन नहीं की जाती है तो दुर्घटना का शिकार होने की संभावना बढ़ जाती है.

पढ़ें- झुंझुनूः सुल्ताना में लगा नि:शुल्क बहुउद्देशीय चिकित्सा शिविर

प्रदेश के डीजीपी भूपेंद्र यादव ने विद्यार्थियों को यातायात नियमों की पालन करने के लिए प्रेरित किया. इसके साथ ही परिजनों को भी यातायात नियमों का पालन कराने के लिए जागरूक करने को कहा. विद्याश्रम स्कूल में आयोजित किए गए प्रोग्राम में डीजीपी भूपेंद्र यादव, एडीजी ट्रैफिक पी के सिंह और डीसीपी ट्रैफिक राहुल प्रकाश सहित विभिन्न अधिकारियों ने शिरकत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details