राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: ट्रैफिक पुलिसकर्मी के ऊपर कार चढ़ाने वाला आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर

जयपुर शहर के सहकार मार्ग पर पृथ्वीराज टी प्वाइंट पर हुई घटना का आरोपी फिलहाल पुलिस से दूर है. बता दें कि कांस्टेबल मगन सिंह का पैर फ्रेक्चर है. जो एसएमएस के ट्रोमा वार्ड में भर्ती है.

By

Published : Jul 25, 2019, 4:13 PM IST

आरोपी चालक पुलिस गिरफ्त से दूर

जयपुर.शहर के पृथ्वीराज टी प्वाइंट पर मंगलवार दोपहर ट्रैफिक पुलिसकर्मी के ऊपर से कार चढ़ा कर फरार हुए आरोपी चालक की तलाश जारी है. जिस प्रकार से आरोपी कार चालक ने इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया गया, उसे देखते हुए विभिन्न धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. डीसीपी ट्रैफिक राहुल प्रकाश ने कहा कि यह प्रकरण एक दुर्घटना ना होकर अपराधिक कृत्य है. जिसे देखते हुए आरोपी कार चालक के खिलाफ सख्त कदम उठाया जा रहा है.

आरोपी चालक पुलिस गिरफ्त से दूर

ट्रैफिक पुलिसकर्मी के ऊपर से कार चढ़ा कर फरार हुए आरोपी कार चालक का फिलहाल कोई सुराग अभी पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है. आरोपी कार चालक अपने घर से फरार बताया जा रहा है और साथ ही उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है.

डीसीपी ट्रैफिक राहुल प्रकाश ने कहा कि जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार चालक को रुकने का इशारा किया तो उसने रुकने की बजाय एक सोची-समझी साजिश के तहत कार को भगाया और पुलिसकर्मी के ऊपर से कार दौड़ाता हुआ वहां से फरार हो गया. जिससे आरोपी कार चालक की मंशा साफ जाहिर होती है कि एक अपराधिक प्रवृत्ति के तहत ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल आरोपी कार चालक की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details