राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 13, 2020, 11:06 PM IST

ETV Bharat / city

तेज रफ्तार कार को रोकना ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, 1 किलोमीटर तक बोनट पर लटककर पुलिसकर्मी ने बचाई जान

जयपुर में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने तेज रफ्तार कार को रोकना का प्रयास किया तो आरोपी कार चालक ने कांस्टेबल को टक्कर मार दी. लेकिन कांस्टेबल ने जान बचाने के लिए छलांग लगाकर कार के बोनट पर चढ़ गया. लेकिन इसके बाद भी 1 किलोमीटर तक आरोपी ने कार नहीं रोकी.

traffic constable,  traffic constable hang on car bonnet
ट्रैफिक कांस्टेबल पर कार चढ़ाई

जयपुर.राजधानी जयपुर में एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक तेज गति में आ रही कार को ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोकने का प्रयास किया तो कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर ही कार चढ़ाने की कोशिश की. अपनी जान बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी उछल कर कार के बोनट पर लटक गया और चालक 1 किलोमीटर तक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बोनट पर लटकाए कार को दौड़ाता चला गया.

1 किलोमीटर तक कार के बोनट पर लटक कर कांस्टेबल ने जान बचाई

पढ़ें:Special: पुरखों की सोच को सलाम, कमरुद्दीन शाह की दरगाह में दिखती है वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम की बेजोड़ कारीगरी

जिसने भी यह घटनाक्रम देखा वह एकदम सन्न रह गया. हालांकि रास्ते में आगे ट्रैफिक होने पर चालक ने कार की गति को धीमा किया तब ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बोनट से कूद कर अपनी जान बचाई. एडिशनल पुलिस कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर राहुल प्रकाश ने बताया कि सोडाला थाना इलाके में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जब तेज गति में आ रही कार के चालक को रुकने का इशारा किया तो चालक ने कार को रोकने की बजाय उसकी गति को और बढ़ा दिया.

कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर कार चढ़ाने का प्रयास किया तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार कार के बोनट पर लटक गया. आरोपी कार चालक सोडाला से एलिवेटेड रोड के नीचे श्याम नगर इलाके तक तकरीबन 1 किलोमीटर की दूरी तक कार को इसी तरह से भगाता रहा. इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार कार के बोनट पर ही लटका रहा. श्याम नगर टी-प्वाइंट पर कार की गति धीमी होने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार ने चलती हुई कार के बोनट के ऊपर से कूद कर अपनी जान बचाई. इसके बाद आरोपी चालक तेजी से गाड़ी को भगाता हुआ गायब हो गया. इस पूरे हादसे में ट्रैफिक पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार को चोट भी लगी है. सोडाला थाने में पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी कार चालक की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details