राजस्थान

rajasthan

जयपुरः हुक टूटने से पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली, 1 की मौत 6 घायल

By

Published : Nov 18, 2020, 12:04 AM IST

जयपुर में मंगलवार को नेशनल हाईवे 52 स्थित उदयपुरिया मोड़ के पास हुक टूट जाने पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. जिसके चलते ट्रॉली में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 6 अन्य घायल हो गए.

Jaipur latest news, Jaipur Hindi News
हुक टूटने से पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली

जयपुर.मंगलवार को नेशनल हाईवे 52 स्थित उदयपुरिया मोड़ के पास हुक टूट जाने पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. जिसके चलते ट्रॉली में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 6 अन्य घायल हो गए.

घायलों में एक युवक की हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है. जिसे प्राथमिक उपचार देने के बाद एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. ट्रैक्टर में सवार सभी लोग महरौली गांव के बताए जा रहे हैं जोकि सामोद में वीर हनुमान मंदिर में दर्शन कर वापस लौट रहे थे. नेशनल हाईवे 52 पर उदयपुरिया मोड़ पर हुक टूट जाने पर ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई और ट्रॉली में सवार लोग ट्रॉली के नीचे ही दब गए.

पढ़ेंःसीकर में कार-ट्रक में भिड़ंत, एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और साथ ही ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबे हुए लोगों को बाहर निकाला. हादसे की सूचना पर चोमूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त ट्रॉली को हाईवे से हटाकर यातायात को सुचारू करवाया. हादसे में महरौली गांव निवासी महिपाल जाट की मौत हो गई. इसके अलावा दीपक, राकेश, अशोक यादव, जितेंद्र, अशोक और लोकेश घायल हो गए. बताया जा रहा है कि तेज गति में होने के चलते ट्रैक्टर से जुड़ा हुआ ट्रॉली का हुक मोड़ पर टूट गया और अनियंत्रित होकर ट्रॉली पलट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details