राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

परकोटे में दुकान के ऊपर रस्सी डालकर घुसे चोर, दो दुकानों को बनाया निशाना

राजधानी के माणक चौक थाना इलाके में चोरों ने हवामहल बाजार में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए दो दुकानों को निशाना बनाया है. चोर हवामहल बाजार में बरामदे से दुकान के ऊपर रस्सी डालकर छत पर पहुंचे. इसके बाद छत के रास्ते होते हुए दुकान के अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Sep 5, 2021, 3:02 PM IST

jaipur crime news
चोरों ने दो दुकानों को बनाया निशाना

जयपुर.राजधानी जयपुर में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां चोरों ने रस्सी के सहारे दुकानों को निशाना बनाया है. चोरों ने जूतियां और कपड़ों की दुकान को अपना निशाना बनाया. रविवार को तकरीबन 11 बजे जब दुकान में काम करने वाले कर्मचारी बाजार पहुंचे तो दुकान के बाहर रस्सी टंगी देखकर उन्हें शक हुआ. इस पर उन्होंने फोन कर इसकी सूचना दुकान के मालिकों को दी.

सूचना पर दोनों दुकान के मालिक मौके पर पहुंचे और जैसे ही दुकान का शटर खोल कर अंदर घुसे तो दुकान में सामान अस्त-व्यस्त मिला. साथ ही दोनों ही दुकानों के गल्ले टूटे हुए मिले. परकोटे में काफी चहल-पहल रहती है. ऐसे में किसी को भी चोरी का शक न हो, इसलिए चोरों ने दुकान के शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने की बजाय रस्सी से छत पर पहुंच छत के रास्ते दुकान के अंदर घुस चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

पढ़ें :...और पुलिस को गच्चा दे गया बादशाह खान! जानें क्या है पूरा मामला

हालांकि, चोर दुकान से कितना सामान और कितनी कीमत का सामान व नकदी चुरा कर ले कर गए हैं, अभी इसके बारे में दुकान मालिकों ने पुलिस को जानकारी नहीं दी है. चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोर छत के रास्ते ही वापस बाहर निकले और रस्सी की सहायता से नीचे उतर कर मौके से फरार हो गए. फिलहाल, माणक चौक थाना पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल कर चोरों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details