राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दिल्ली में उठाए मुद्दों पर हुई बात, एक होने से मिलेगी 2023 की सत्ताः राकेश पारीक

सचिन पायलट कैंप के मसूदा से कांग्रेस विधायक राकेश पारीक ने भी अजय माकन के साथ अपने सुझाव साझा किए थे. पारीक ने बताया कि अगर दोबार कांग्रेस को प्रदेश में सत्ता में लाना है तो कांग्रेस को एक करने की जरूरत है. मंत्रियों के शिकायत के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम राजनीति करना जानते हैं, हमनें किसी भी मंत्री की शिकायत नहीं की है.

By

Published : Jul 29, 2021, 3:33 PM IST

राकेश पारीक, Rakesh Pareek
राकेश पारीक

जयपुर. अजय माकन की रायशुमारी में अपनी बात रखने वाले पायलट कैंप के विधायक राकेश पारीक ने भी दोबारा सरकार स्थापित करने के लिए अपने सुझाव दिए. मसूदा से कांग्रेस विधायक राकेश पारीक ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस को एक करने से ही हम 150 सीटों पर जीत दर्ज कर सकते हैं और 2023 में एक बार फिर सरकार बना सकते हैं.

राकेश पारीक ने कहा कि मैंने अपने जिले के संबंध में फीडबैक दिया है. यह भी फीडबैक दिया गया कि जिन क्षेत्रों में कांग्रेस हारी है, वहां भी कांग्रेस के कार्यकर्ता और वोटर हैं, अगर उन लोगों की मदद की जाएगी तो हम 2023 में फिर से सरकार बना सकते हैं.

मसूदा से कांग्रेस विधायक राकेश पारीक

पारीक ने अपनी व्यक्तिगत राय देते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं को एक करना चाहिए. पिछली बार 101 सीट आई है नेताओं के एक होने से 2023 में कांग्रेस की 150 सीट आएगी. जिन कार्यकर्ताओं ने जमीनी स्तर पर काम किया है उन्हें मान सम्मान और सत्ता में भागीदारी मिलनी चाहिए.

यह भी पढ़ेंःचौतरफा घिर रहे डोटासरा को मिला पायलट कैंप का साथ, मुकेश भाकर ने बांधे तारीफों के पुल

वहीं, राकेश पारीक ने अजय माकन से किए गए शिकायतों के संबंध में कुछ भी बोलने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि जो भी शिकायत थी वह प्रदेश प्रभारी अजय माकन को बता दी गई है.

उन्होंने कहा कि सालभर पहले दिल्ली में उठाये गए मुद्दों पर भी चर्चा हुई. पारीक ने कहा कि उन्हें राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी पर पूरा विश्वास है. सभी काम सही होंगे और 2023 में एक बार फिर हम सत्ता में आएंगे. मंत्रियों पर आरोप लगाने के सवाल पर राकेश पारीक ने कहा कि वे राजनीति करना जानते हैं और किसी मंत्री पर उन्होंने कोई आरोप नहीं लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details