राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 22, 2019, 8:07 PM IST

ETV Bharat / city

आरसीए चुनाव को लेकर किसी तरह का नहीं हुआ कोई समझौता : पठान

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव को लेकर जोशी और नांदू दोनों गुटों की ओर से अपनी-अपनी तरफ से जीत के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं. इसी बीच दोनों गुटों के बीच समझौते की बातें भी सामने आई है. इसके कुछ ही देर में जोशी गुट के आमीन पठान ने साफ कर दिया कि उनके बीच किसी तरह का कोई समझौता नहीं हुआ है.

RCA elections agreement, RCA elections news, आरसीए चुनाव न्यूज

जयपुर. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव को लेकर दोनों ही गुटों के बीच समझौते की बात निकल कर आ रही है. लेकिन, सीपी जोशी गुट के आमीन पठान का कहना है कि इस चुनाव को लेकर किसी तरह का कोई समझौता नहीं हुआ है.

आरसीए चुनाव को लेकर किसी तरह का नहीं हुआ कोई समझौता : पठान

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में दोनों गुटों में समझौते की बात निकल कर सामने आ रही है, लेकिन मामले को लेकर कोटा जिला क्रिकेट संघ के सचिव और सीपी जोशी गुट के अमीन पठान ने रविवार को कहा कि किसी तरह का कोई समझौता हमारे द्वारा नहीं किया गया है. उनका कहना रहा कि हमारे पास पूर्ण बहुमत है तो ऐसे में समझौते की तो बात ही नहीं.

यह भी पढ़ें : अजमेर : मांगलियावास-लामाना हाईवे पर भीषण सड़क हादसा...8 लोगों की मौत, 20 से अधिक जख्मी

पठान ने यह भी कहा कि पिछले कुछ वर्षों में ललित मोदी से जुड़े कुछ लोगों ने प्रदेश में क्रिकेट के हालात को बिगाड़ा है और आज वह लोग ही इसके जिम्मेदार है तो ऐसे में हम लोग उनसे समझौता कर ही नहीं सकते है. वहीं सीपी जोशी गुट की ओर से एक बैठक भी की गई. जहां चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा की गई. बताया जा रहा है कि वैभव गहलोत भी इस बैठक में मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : BJP पर बरसे जयपुर मेयर, कहा- भाजपा को शहर में विकास और सफाई से कोई मतलब नहीं

वहीं जोशी गुट का कहना है कि हमने रजिस्ट्रार को पत्र भी लिखा है तो ऐसे में जल्द ही चुनाव अधिकारी भी नियुक्त कर दिया जाएगा और 27 सितंबर को ही चुनाव प्रस्तावित होंगे. हालांकि अभी तक फाइनल वोटर लिस्ट जारी नहीं की गई है और ना ही नामांकन की प्रक्रिया की शुरुआत हुई है. ऐसे में 27 सितंबर को चुनाव होंगे, इसे लेकर संशय बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details