राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में चोरों का आतंक: सांगानेर, खातीपुरा और गांधीनगर इलाके में चोरी की वारदातें

जयपुर में शुक्रवार को चोरों ने सांगानेर, खातीपुरा और गांधीनगर में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया. सांगानेर थाना इलाका और खातीपुरा में चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाते हुए शटर तोड़ दिया.  वहीं, गांधीनगर में जनजाति मंत्री के सहायक अनुभाग अधिकारी के सरकारी आवास को चोरों ने निशाना बनाया.

By

Published : Sep 14, 2019, 2:14 PM IST

Theft in Jaipur, चोरी की वारदात

जयपुर. राजधानी में इन दिनों चोरों ने आमजन का जीना दुश्वार कर रखा है. चोर एक के बाद एक चोरी की वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए हैं. लेकिन ताज्जुब की बात है कि पुलिस किसी भी मामले में अब तक चोरों का कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा पाई है. अनेक वारदातों की सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

जयपुर के सांगानेर, खातीपुरा और गांधीनगर इलाके में चोरी की वारदातें

राजधानी में चोर लगातार सूने मकान और दुकानों को अपना निशाना बनाने में लगे हुए हैं. शुक्रवार को राजधानी में चोरों ने सांगानेर, खातीपुरा और गांधीनगर में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया. सांगानेर थाना इलाका और खातीपुरा में चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाते हुए शटर तोड़ दिया और सामान चुराकर फरार हो गए. वहीं, गांधीनगर में जनजाति मंत्री के सहायक अनुभाग अधिकारी के सरकारी आवास को चोरों ने निशाना बनाया. राजधानी में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों से आमजन में पुलिस प्रशासन के प्रति गहरा आक्रोश व्याप्त है.

पढ़ें: जयपुर से चुराए वाहनों को मेवात में ले जाकर बेच देते गैंग के सदस्य, गिरफ्तार

सांगानेर थाना इलाके में बनाया दुकानों को निशाना
एक स्पोर्ट्स बाइक पर सवार होकर आए तीन चोरों ने सांगानेर के मुख्य बाजार में स्थित दो दुकानों को निशाना बनाते हुए वहां से नगदी और अन्य सामान चुरा लिया. गिरोह में शामिल एक सदस्य बाइक को चालू रख उस पर बैठा रहा. वहीं, दो सदस्यों ने शटर को बाहर खींचा और उसका लॉक तोड़कर दुकान के अंदर से नगदी और सामान चुरा लिया. चोर गल्ले में रखे करीब 50 हजार रुपए कैश और अन्य सामान चुराकर फरार हो गए. चोरों की ये करतूत पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

पढ़ें: आयोग द्वारा तैयार की जा रही मतदाता सूची प्रारूप का प्रकाशन आज से

खातीपुरा स्थित परिवहन नगर में डेयरी को बनाया निशाना

चोरों ने खातीपुरा स्थित परिवहन नगर में एक डेयरी को निशाना बनाते हुए शटर तोड़ दुकान के अंदर घुस एक और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर गल्ले में रखे 70 हजार रुपए कैश और अन्य सामान चुराकर फरार हो गए. दुकान का शटर ऊंचा देख एक राहगीर ने दुकान मालिक को वारदात की सूचना दी.

मंत्री के सहायक अनुभाग अधिकारी के सरकारी आवास पर चोरी

चोरों ने गांधीनगर स्थित जनजाति मंत्री अर्जुन बामनिया के सहायक अनुभाग अधिकारी विश्राम मीणा के सरकारी आवास को निशाना बनाते हुए वहां से ढाई लाख रुपए की ज्वैलरी और अन्य सामान चुरा लिया. विश्राम मीणा किसी काम से जयपुर से बाहर गए थे और जब सुबह वापस लौटे तो घर में सामान बिखरा देख उन्हें वारदात का पता चला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details