राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

theft in jaipur: लाखों के नगीने लेकर नौकर फरार, ज्वैलर ने थाने में दर्ज करवाया मामला

जयपुर में एक ज्वैलरी शोरूम से लाखों के गहने और नगीने (theft in jewelry showroom) लेकर कारीगर फरार हो गया. कारीगर दुकान में ही काम करता था. पुलिस मामले दर्ज कर जांच कर रही है.

By

Published : Nov 27, 2021, 4:26 PM IST

theft in jaipur, theft in jewelry showroom
लाखों के नगीने लेकर नौकर फरार

जयपुर.राजधानी जयपुर के करधनी थाना इलाके में एक नौकर ने लाखों रुपए के नगीनों पर हाथ साफ कर दिया (servant steal the jewelry) और फरार हो गया. ज्वैलर ने करधनी थाने में नौकर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. करीब 11 लाख रुपए के हीरे, माणिक और पन्ना समेत करीब सवा लाख रुपए का सोना लेकर नौकर फरार हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक ज्वैलर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसके पास काम करने वाला नौकर बिना जानकारी दिए ही काम छोड़ कर चला गया. उससे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है. ज्वैलर ने जब अपना स्टॉक चेक किया तो पता चला कि 3000 कैरेट से ज्यादा के नगीने और सोना गायब है. नौकर से संपर्क नहीं हो पाया तो ज्वैलर ने थाने में मामला दर्ज करवाया.

पढ़ें.Lac Looted In Bikaner: दिनदहाड़े कानपुर के व्यापारी से लूटे सवा दो लाख, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक जयपुर में एक ज्वैलरी शोरूम (theft in jaipur) में चोरी हुई है. ज्वैलर पवन कुमार सोनी का शिव शक्ति नगर में शोरूम है. सुनील सोनी नाम का एक कारीगर काफी समय से ज्वैलर के पास काम कर रहा था. ज्वैलर अपने कारीगर को कच्चा माल और नगीने देता था. आरोपी कारीगर नगीनों के सेट बनाकर वापस लौटाता था. कुछ दिन पहले अचानक बिना सूचना दिए कारीगर सुनील गायब हो गया.

ज्वैलर ने काफी तलाश की, लेकिन कारीगर का कुछ पता नहीं चल पाया, ना ही उससे संपर्क हो पाया. जब ज्वैलर ने अपना स्टॉक चेक किया तो पता चला कि 130 कैरेट के हीरे का पैकेट, करीब 2000 कैरेट माणिक के नगीने और 1000 कैरेट पन्ना के नगीने समेत करीब 25 ग्राम सोना गायब है. ज्वैलर के मुताबिक नगीनों की कीमत करीब 11 लाख रुपए है. पुलिस फरार चल रहे नौकर (servant steal the jewelry) की तलाश कर रही है. फिलहाल करधनी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details