राजस्थान

rajasthan

जयपुर: चोरों ने पैट शॉप में की चोरी, डॉग फूड तक ले गए...CCTV कैमरे में कैद हुआ घटना का वीडियो

By

Published : Jan 6, 2021, 3:28 PM IST

जयपुर के वैशानी नगर में बुधवार को दो चोरों ने दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान चोरों ने पैट शॉप के शटर लॉक तोड़ कर दुकान में रखा सामान और डॉग फूड को भी चोरी कर लिया. जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना वैशाली नगर थाना पुलिस को दी. फिलहाल घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जयपुर में चोरी का मामला, Latest hindi news of Rajasthan, पैट शॉप में चोरी
जयपुर में दो दुकानों पर चोरों ने की चोरी

जयपुर.राजधानी के वैशाली नगर के खातीपुरा क्षेत्र में बाइक सवार दो चोरों ने दो दुकानों के शटर लॉक तोड़ दिए. जिसके बाद चोरों ने दुकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. स्थानीय लोगों ने जब दुकानों के टूटे शटर देखें तो दुकान मालिकों और पुलिस को इसकी सूचना दी.

वहीं, घटना की सूचना पर वैशाली नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. पुलिस ने बताया कि खातीपुरा इलाके में स्थित एक पैट शॉप और उसके पास दूसरी शॉप में चोरी हुई है. चोर गल्लों में रखे रुपए ले गए और अन्य सामान के साथ ही महंगा डॉग फूड भी चोरी कर ले गए. घटना की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जहां चोर आसानी से चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

जयपुर में दो दुकानों में हुई चोरी

बता दें कि शातिर चोरों के पास महंगी बाइक है, लेकिन बाइक के नंबर दिखाई नहीं दे रहे हैं. सीसीटीवी कैमरों की वीडियो देखने के बाद आशंका जताई जा रही है कि शातिर चोर पहले से ही इन दोनों दुकानों में चोरी करने का प्लान बनाकर आए थे. चोरों ने इन दुकानों के बाहर ही बाइक रोकी और उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की इस घटना के बाद से स्थानीय व्यापारियों और लोगों में गुस्सा है.

पढ़ें-बर्ड फ्लू को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर नहीं, बीमारी फैली तो मानव जीवन को होगा खतराः पूनिया

व्यापारियों का कहना है कि पुलिस की ओर से रात में गश्त की जा रही है और नाइट कर्फ्यू भी जारी है, लेकिन उसके बाद भी चोर पुलिस से बेखौफ होकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इससे पहले भी इस तरह की वारदातें सामने आई हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जयपुर के चाकसू में मंदिर के पुजारी के साथ मारपीट

जयपुर के चाकसू में मंगलवार की रात को दरगाह मार्केट स्थित वीर हनुमान हेरभ्य श्रीगणेश मंदिर में तीन युवकों के नशे में धुत होकर मन्दिर पुजारी के मारपीट मामले ने तूल पकड़ लिया है. हालांकि चाकसू पुलिस के अनुसार मारपीट मामले में देर रात ही तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मन्दिर पुजारी पीड़ित रामधन शर्मा के सिर पर टांके आए हैं और हाथ फैक्चर हो गया है, जिसे रात को चाकसू सेटेलाइट अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया. मामले को लेकर बुधवार को बजरंग दल और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने आपराधिक तत्वों पर कार्रवाई और अंकुश लगाने के साथ ही मन्दिर पुजारी पर हुए हमले के दोषियों को सख्त से सख्त सजा की कार्रवाई की मांग की है. इसको लेकर उपखंड अधिकारी को लिखित ज्ञापन भी सौंपा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details