राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

चोर पेशेवर नहीं.. फिर भी पुलिस के हाथ खाली, ज्वेलरी शॉप में डकैती की वारदात का अब तक नहीं हुआ खुलासा

राजधानी के करणी विहार थाना इलाके में दो हफ्ते पहले चार नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के दम पर ज्वेलर्स पर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था. 15 दिन खत्म हो जाने के बाद भी पुलिस के हाथ बदमाशों का कोई अहम सुराग नहीं लगा. इससे इलाके के लोगों में रोष व्याप्त है और भय का माहौल है.

By

Published : Oct 11, 2019, 2:12 AM IST

robbery in the jewelry shop jaipur , जयपुर पुलिस न्यूज

जयपुर. राजधानी के करणी विहार थाना इलाके में 25 सितंबर को हुई ज्वेलरी शॉप में डकैती की वारदात का अब तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है. हालांकि पुलिस ने टीमों का गठन कर बदमाशों की तलाश में विभिन्न राज्यों में दबिश की कार्रवाई को अंजाम देने के लिए भी भेजा है लेकिन इसके बावजूद भी बदमाशों का कोई भी अहम सुराग अब तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है. वहीं जिस तरह से हथियारों के दम पर बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था उसके बाद से ही इलाके में भय का माहौल व्याप्त है.

ज्वेलरी शॉप में डकैती की वारदात का अब तक नहीं हुआ खुलासा

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि डकैती की वारदात को अंजाम देने वाली गैंग पेशेवर नहीं है. किसी नई गैंग ने ही इस पूरी वारदात को हथियारों के दम पर अंजाम दिया है. फिलहाल बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

पढ़ें: जयपुरः रिकवरी एजेंट की हत्या प्रकरण में पुलिस के हाथ अभी भी खाली

गौरतलब है कि 26 सितंबर को चार नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के दम पर करणी विहार थाना इलाके में पांच्यावाला स्थित जय श्री ज्वेलर्स पर डकैती की वारदात को अंजाम दिया. जहां बदमाशों ने दुकान का ताला तोड़ अंदर घुस वहां सो रहे एक कर्मचारी को बंधक बनाया और फिर तकरीबन 15 लाख रुपए के जेवर समेट कर फरार हो गए. जिस तरह से बदमाशों ने दुकान का ताला तोड़ने में 1 घंटे का समय लगाया उसे देखते हुए पुलिस बदमाशों के पेशेवर नहीं होने की बात कह रही है. फिलहाल वारदात के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details