राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर : सांगानेर में बेटी के साथ स्कूटी पर जा रही महिला के चेन तोड़ी..बेटी ने कई किलोमीटर तक किया पीछा

इंद्रा अपनी बेटी हर्षिता के साथ स्कूटी पर परकोटे से बंबाला पुलिया स्थित श्रीनगर कॉलोनी जा रही थी. जैसे ही वे सांगानेर पुलिया से नीचे उतरे वैसे ही पीछे से एक स्पोर्ट्स बाइक पर आए दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर इंद्रा के गले से सोने की चेन तोड़ ली.

By

Published : Nov 7, 2021, 3:08 PM IST

Breaking News

जयपुर. राजधानी के सांगानेर थाना इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी पर अपनी बेटी के साथ घर लौट रही एक 55 वर्षीय महिला की चेन तोड़ ली. चेन स्नेचिंग की वारदात को लेकर पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है कि इंद्रा अपनी बेटी हर्षिता के साथ स्कूटी पर परकोटे से बंबाला पुलिया स्थित श्रीनगर कॉलोनी जा रही थी. जैसे ही वे सांगानेर पुलिया से नीचे उतरे वैसे ही पीछे से एक स्पोर्ट्स बाइक पर आए दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर इंद्रा के गले से सोने की चेन तोड़ ली. इस दौरान स्कूटी का बैलेंस भी बिगड़ गया लेकिन स्कूटी चला रही हर्षिता ने बैलेंस को संभाला और बदमाशों का पीछा किया.

पढ़ें- पड़ोसियों के बीच झगड़े के बाद फायरिंग, पिता पुत्र की मौत...एक अन्य घायल

हर्षिता ने स्कूटी से बदमाशों का बैरवा कॉलोनी तक पीछा भी किया लेकिन बदमाश तेजी से गलियों में ओझल हो गए. इसके बाद हर्षिता ने अपनी मां इंद्रा के साथ सांगानेर थाने पहुंच पुलिस को आपबीती बताई. पुलिस ने बदमाशों की तलाश में आसपास के इलाके में नाकाबंदी भी करवाई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल पर बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details