राजस्थान

rajasthan

जनसुनवाई को लेकर बोले मंत्री भाटी, कहा- जल्द ही जिलों में भी जनसुनवाई करेंगे प्रभारी मंत्री

By

Published : Dec 23, 2019, 4:58 PM IST

सीएम गहलोत के निर्देश के बाद अब जल्द ही प्रभारी मंत्री अपने-अपने जिलों में जनसुनवाई करते हुए दिखाई देंगे. इस मामले पर मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार का एक ही लक्ष्य है जनता की सेवा करना और ऐसे में जनता की जो भी परेशानियां हैं, उन्हें जिले में ही दूर कर दिया जाए.

भंवर सिंह भाटी, Bhanwar Singh Bhati
भंवर सिंह भाटी

जयपुर. राजस्थान में पहले मंत्री अपने घरों पर जनसुनवाई कर रहे थे. जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर भी सप्ताह में 5 दिन जनसुनवाई होने लगी. लेकिन अब जल्द ही प्रभारी मंत्री जिलों में भी जनसुनवाई करते नजर आएंगे.

प्रभारी मंत्री जल्द ही जिलों में भी करेंगे जनसुनवाई

दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि इस बात की जवाबदेही तय होगी कि क्यों कोई व्यक्ति फरियाद लेकर अपने जिले से जयपुर तक पहुंच रहा है. ऐसे में जिम्मेदार ब्यूरोक्रेट्स पर कार्रवाई भी होगी. इसी को लेकर अब एक कदम आगे बढ़ाते हुए गहलोत सरकार ने यह फैसला लिया है कि प्रभारी मंत्री अपने जिलों में भी जनसुनवाई करेंगे.

पढ़ें- CM गहलोत का PM मोदी और गृह मंत्री शाह के बयान पर पलटवार, कहा- मेरा नाम लेकर देश को गुमराह कर रहे हैं

जिससे जिलों की समस्या राजधानी जयपुर तक नहीं आए. इस मामले पर मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कहा कि जल्द ही राज्य सरकार के मंत्री मुख्यमंत्री के निर्देश के अनुसार अपने प्रभावी जिलों में जनसुनवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार का एक ही लक्ष्य है जनता की सेवा करना और ऐसे में जनता की जो भी परेशानियां हैं, उन्हें जिले में ही दूर कर दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details