राजस्थान

rajasthan

Jaipur Crime News : डॉक्टर को लैब संचालक ने दी जान से मारने की धमकी, कहानी हैरान वाली है...

By

Published : Jul 3, 2022, 9:41 PM IST

जयपुर के चाकसू इलाके के एक निजी लैब सेंटर पर मरीजों को जांच के लिए नहीं भेजने पर सेंटर संचालक ने डॉक्टर को उसके क्लीनिक पर जाकर धमकी दे (Lab operator threatened the doctor) डाली. धमकी से सहमे चिकित्सक ने पुलिस थाने पहुंच कर लैब संचालक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Lab operator threatened the doctor
चाकूस पुलिस थाना

चाकसू (जयपुर).जिले के चाकूस इलाके में रविवार को एक निजी डायग्नोस्टिक सेंटर पर मरीजों को जांच के लिए नहीं भेजने पर नाराज़ सेंटर संचालक ने डॉक्टर को उसके क्लीनिक पर जाकर धमकी दे (Lab operator threatened the doctor) डाली. धमकी से सहमे डॉक्टर ने पुलिस थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

जानकारी के अनुसार राजकीय अस्पताल में कार्यरत डॉ. शंकरलाल प्रजापति रविवार को अपने क्लीनिक पर मरीजों को देख रहा था. इस दौरान खंडेलवाल डायग्नोस्टिक लैब का मालिक हंसराज गुप्ता वहां आया और डॉक्टर से अभद्रता करने लगा. डॉक्टर के मना करने पर वह मारपीट पर उतारू हो गया और डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दे डाली. धमकी देने की घटना से डॉक्टर दहशत के आ गया. घटना की जानकारी मिलने पर अन्य डॉक्टर्स और लोग एकत्रित हो गए और पुलिस थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज करवाई.

एसएचओ यशवंत सिंह यादव का बयान

पढ़ें:Rape in Chittorgarh: जीजा ने साली के साथ किया दुष्कर्म...धमकी देकर कई साल से कर रहा था शोषण

आरोपी ने डॉक्टर से साथ हाथापाई कर जान से मारने की धमकी दी: मामले में चाकसू एसएचओ यशवंत सिंह यादव ने बताया कि चाकसू उपजिला अस्पताल में कार्यरत शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. शंकरलाल प्रजापति रविवार दोपहर को अस्पताल के बाहर स्थित अपनी निजी क्लीनिक पर बैठकर मरीज देख रहे थे. इस दौरान आरोपी लैब संचालक हंसराज गुप्ता की ओर से मरीज की जांच लिखने को लेकर विवाद करके चिकित्सक के साथ धक्का-मुक्की और हाथापाई करके जान से मार देने की धमकी दी गई.

चिकित्सकों में गहरा आक्रोश : घटना के बाद राजकीय उपजिला अस्पताल में कार्यरत सभी चिकित्सकों ने घटना का विरोध जताकर थाने पहुंचे. वहीं, पीड़ित चिकित्सक ओर की आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई. घटना के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों का थाने के बाहर जमावडा लग गया. लोगों ने आरोपी लैब संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

एसएचओ ने बताया डॉक्टर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके से एक युवक को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details