राजस्थान

rajasthan

जयपुरः युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारे की इलाज के दौरान मौत

By

Published : Nov 13, 2019, 10:53 PM IST

राजधानी के झोटवाड़ा थाना इलाके में मंगलवार को युवती की गोली मारकर हत्या करने और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले हत्यारे युवक की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

जयपुर हत्या न्यूज , Jaipur Murder News

जयपुर. राजधानी के झोटवाड़ा थाना इलाके में मंगलवार को युवती की गोली मारकर हत्या करने और फिर खुद रिवाल्वर लगाकर गोली चला आत्महत्या का प्रयास करने वाले हत्यारे युवक की बुधवार को एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं, इस प्रकरण में पुलिस की जांच जारी है.

युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारे की इलाज के दौरान मौत

बता दें कि झोटवाड़ा थाना इलाके में मंगलवार को गोविंद सोनी नामक युवक ने रिवॉल्वर से गोली मारकर वर्षा सोनी की हत्या की थी और फिर उसके बाद खुद अपनी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया था. जिस पर गोविंद को गंभीर अवस्था में एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई.

पढ़ें- युवक-युवती ने गोली मारकर की आत्महत्या, युवकी की मौके पर ही मौत

उधर, पुलिस इस पूरे प्रकरण में जांच कर रही है. हत्या में प्रयोग किए गए रिवाल्वर हत्यारे गोविंद तक कैसे पहुंची, इसकी जांच भी पुलिस कर रही है. वहीं, जिन तस्करों ने रिवाल्वर गोविंद तक पहुंचाई उनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

गौरतलब है कि झोटवाड़ा थाने इलाके में आस-पास ही रहने वाले गोविंद सोनी और वर्षा सोनी ने एक कार के अंदर गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था. जिन्हें उनके परिजन गंभीर अवस्था में एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे. जहां पर चिकित्सकों ने वर्षा सोनी को मृत घोषित कर दिया था, साथ ही गोविंद सोनी की स्थिति गंभीर होने पर उसे एसएमएस अस्पताल के रेफर कर दिया गया था. जहां बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details