राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर के चंदवाजी में दर्दनाक हादसा, बाइक सवार मां की मौत, बेटा जख्मी

जयपुर में एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस दौरान बाइक पर सवार मां और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घायल मां की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर चंदवाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

By

Published : Oct 13, 2019, 11:12 PM IST

जयपुर की खबर, The car hit the motorcycle

जयपुर.शहर के चंदवाजी थाना इलाके में दिल्ली रोड पर ताला मोड़ के पास एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. हादसे में मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. बता दें कि घायल मां ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, बेटे का चंदवाजी के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है. सूचना पर चंदवाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

पुलिस के अनुसार मृतक महिला अचरोल निवासी विमला देवी है. घायल युवक का नाम अचरोल निवासी सुनील माली है. दोनों मां-बेटे अचरोल से शाहपुरा की तरफ जा रहे थे, कि अचानक पीछे से तेज रफ्तार में आई कार ने टक्कर मार दी. जिसमें मां की मौत हो गई.

कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

बता दें कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं, घायल युवक का गंभीर अवस्था में इलाज जारी है. कार चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक कार जयपुर से शाहपुरा की तरफ जा रही थी. इस दौरान दिल्ली रोड पर ताला मोड़ के पास अचानक बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. हादसा इतना जबरदस्त था कि मोटरसाइकिल सवार विमला देवी करीब 15 फीट दूर जाकर गिरी.

पढ़ें- श्रीगंगानगर में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौके पर ही मौत...10 से अधिक घायल

मृतक महिला के पति भागीरथ माली ने कार चालक के खिलाफ चंदवाजी थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने कार और मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है. फिलहाल चंदवाजी पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details