राजस्थान

rajasthan

बजरी माफिया द्वारा हो रहे हमले राज्य के लिए काला धब्बा- राजेंद्र राठौड़

By

Published : Jun 9, 2020, 9:33 PM IST

प्रतिपक्ष के उपनेता और भाजपा विधायक राजेंद्र राठौड़ ने एक बार फिर प्रदेश की गहलोत सरकार पर हमला बोला है. इस बार राठौड़ ने भीलवाड़ा में बजरी माफिया द्वारा एसडीएम के ड्राइवर को कुचलकर मारने की घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसा है.

Jaipur News, Rajasthan Political News
बजरी माफिया द्वारा हो रहे हमले राज्य के लिए काला धब्बा है- राजेंद्र राठौड़

जयपुर. भीलवाड़ा जिले में बजरी माफिया द्वारा एसडीएम के ड्राइवर को कुचलकर मारने की घटना पर सियासत गरमा गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के बाद अब प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी इस मामले में प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री पर जुबानी हमला बोला है.

बजरी माफिया द्वारा हो रहे हमले राज्य के लिए काला धब्बा है- राजेंद्र राठौड़

प्रतिपक्ष के उपनेता और भाजपा विधायक राजेंद्र राठौड़ ने एक बयान जारी कर कहा कि प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था आम आदमी के लिए परेशानी का सबब बनते जा रही है. राठौड़ ने कहा राजस्थान में बजरी माफियाओं का को कितना बढ़ता जा रहा है कि वह सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों पर भी जानलेवा हमला करने से नहीं चूकते.

पढ़ेंःReality Check: जयपुर में पुरोहित जी के कटले में दिखी व्यापारियों की लापरवाही, नहीं फॉलो की गई Advisory

प्रतिपक्ष के उपनेता ने बताया कि पिछले 1 माह का आंकड़ा देखें तो राजस्थान में छह अलग-अलग जगहों पर पुलिसकर्मियों और सरकारी अधिकारियों कर्मचारियों पर बजरी माफियाओं ने हमले किए हैं. उन्होंने कहा कि आज हालत यह है कि पुलिस थानों के सामने से ही अवैध बजरी के ट्रक दनदनाते हुए निकलते हैं.

पढ़ेंःघाटे में चल रही मेट्रो रेल परियोजना को स्वायत्त शासन विभाग से मिली राहत

राजेंद्र राठौड़ के अनुसार प्रदेश के गृह विभाग के मुखिया भी मुख्यमंत्री हैं ऐसे में बिगड़ती कानून व्यवस्था चिंता का विषय है. खुद मुख्यमंत्री के कामकाज की एक बानगी भी है जिसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details