राजस्थान

rajasthan

BJP Foundation Day पर Corona Warriors के लिए धन्यवाद प्रस्ताव अभियान शुरू

By

Published : Apr 6, 2020, 1:57 PM IST

भारतीय जनता पार्टी ने 6 अप्रैल के अपने स्थापना दिवस को वैश्विक महामारी कोरोना से जंग लड़ रहे योद्धाओं को समर्पित किया है. जिसके तहत कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं की 5 कैटेगरी बनाकर उनके लिए 5 धन्यवाद प्रस्ताव तैयार किये हैं. जानिए कौन-कौन से है वो.

jaipur news, bjp foundation day celebration, bjp latest campaign in rajasthan, rajasthan news, जयपुर न्यूज, बीजेपी स्थापना दिवस कार्यक्रम,  धन्यवाद प्रस्ताव अभियान, राजस्थान न्यूज
कोरोना योद्धाओं के लिए शुरू किया धन्यवाद प्रस्ताव अभियान

जयपुर. भारतीय जनता पार्टी ने 6 अप्रैल के अपने स्थापना दिवस को वैश्विक महामारी कोरोना से जंग लड़ रहे योद्धाओं को समर्पित किया है. स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी ने इन योद्धाओं को धन्यवाद देन के लिए तीन दिवसीय विशेष अभियान की शुरुआत भी की. जिसके तहत योद्धाओं की पांच कैटेगरी बनाकर उनके लिए पांच धन्यवाद प्रस्ताव तैयार करा रही है. जिसके बाद स्थानीय लोगों से उसपर हस्ताक्षर करा कर संबंधित कर्मचारियों के कार्यालयों में सौंपे जाएंगे.

कोरोना योद्धाओं के लिए शुरू किया धन्यवाद प्रस्ताव अभियान

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों से लेकर प्रदेश जिला और सांसद और विधायक जैसे जनप्रतिनिधि और प्रमुख कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में 8 अप्रैल तक कम से कम 40 घरों में संपर्क कर इन धन्यवाद प्रस्ताव पर परिवार के मुखिया से हस्ताक्षर करवाएंगे और संबंधित विभागों के कार्यालय में भी सौंपेंगे.

इन कोरोना योद्धाओं के लिए है धन्यवाद प्रस्ताव

1. पहला धन्यवाद प्रस्ताव: पुलिस प्रशासन के नाम होगा, जिसे स्थानीय थाने में सौंपा जाएगा.

2. दूसरा धन्यवाद प्रस्ताव: डॉक्टर, नर्स और अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों के प्रति होगा, जिसे स्थानीय चिकित्सालय में सौंपा जाएगा.

3. तीसरा प्रस्ताव: सफाई कर्मचारियों के लिए होगा. जिसे स्थानीय नगर पालिका के वार्ड या अन्य कार्यालय में सौंपा जाएगा.

4. चौथा प्रस्ताव: बैंक और पोस्ट ऑफिस के अधिकारी और कर्मचारियों के नाम होगा. जिसे स्थानीय बैंक या पोस्ट ऑफिस में सौंपा जाएगा.

5. पांचवा प्रस्ताव: अन्य सरकारी अधिकारी कर्मचारियों के नाम पारित कराया जाएगा, जो स्थानीय प्रशासनिक कार्यालय में सौंपा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details