राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Big Breaking : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में राजस्थान नंबर के ट्रक पर आतंकी हमला, चालक की मौत

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के सिंधु शीरमाल इलाके में एक राजस्थान नंबर के ट्रक पर आतंकी हमला हुआ है. जिसमें चालक की मौत हो गई है. इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

By

Published : Oct 14, 2019, 10:22 PM IST

Updated : Oct 14, 2019, 11:05 PM IST

Terrorist attack, शोपियां में आतंकी हमला

श्रीनगर/जयपुर. दक्षिण कश्मिर के शोपियां में आतंकी हमले की सूचना है. बताया जा रहा है कि राजस्थान नंबर के एक ट्रक पर यह हमला किया गया है जिसमें ड्राइवर की मौत हो गई है. यह हमला एक आतंकी द्वारा किया जाना बताया जा रहा है, जिसके पाकिस्तानी होने की सूचना है.

प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार आरजे-14 (जयपुर) नंबर के एक ट्रक पर ये हमला हुआ है. सूत्रों ने बताया कि ट्रक में सेब भरे हुए थे. लेकिन अचानक शोपियां जिले सिंधु शीरमाल के पास अटैक हुआ जिसमें चालक की मौत हो गई. जबकि सहचालक भागने में सफल रहा.

बताया जा रहा है आतंकियों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. वहीं मरने वाले चालक का नाम शरीफ खान बताया जा रहा है. उधर इस हमले के बाद सुरक्षा बलों ने सिंधु शीरमाल को अपने कब्जे में लिया है. वहीं सुरक्षा एजेंसियां इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं. इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के सूत्रों ने बताया कि दो आतंकवादियों ने राजस्थान में पंजीकृत एक ट्रक और उसके चालक को निशाना बनाया. आतंकियों ने चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. साथ ही बाग मालिक की पिटाई की गई. बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और समय-समय पर घाटी में आतंकी वारदात को अंजाम देता आ रहा है.

कुछ समय पूर्व ही सेना ने गांदरबल सहित कई अन्य इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाकर आतंकियों को ढेर किया है और आगे भी सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस मिलकर आतंक के खिलाफ साझा अभियान चला रही है.

Last Updated : Oct 14, 2019, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details