राजस्थान

rajasthan

ब्लैकमेलर तांत्रिक : अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक से मांगे 40 लाख..मामला दर्ज

By

Published : Oct 2, 2021, 10:14 PM IST

जयपुर में एक युवक के अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर कथित तांत्रिक ने 40 लाख रुपये की डिमांड कर डाली. पीड़ित के भाई ने महेश नगर थाने में मामला दर्ज कराया है.

जयपुर तांत्रिक फिरौती मामला
जयपुर तांत्रिक फिरौती मामला

जयपुर.राजधानी में एक युवक को मारने का डर दिखाकर तांत्रिक की ओर से 40 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक के भाई ने जयपुर के महेश नगर थाने में कथित तांत्रिक के खिलाफ फिरौती मांगने का मामला दर्ज करवाया है. महेश नगर थाना पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित महेंद्र कुमावत और उसका भाई राजेंद्र कुमावत शाहपुरा के रहने वाले हैं. महेंद्र कुमावत जयपुर के स्वेज फार्म में किराए से रह रहा है. राजेंद्र कुमावत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसके गांव के ही रहने वाले नरोत्तम सोनी ने फोन करके उसके भाई महेंद्र कुमावत को मारने का डर दिखाकर 40 लाख रुपए की फिरौती मांगी है.

इसके साथ ही रिपोर्ट में यह भी बताया है कि आरोपी कथित तांत्रिक नरोत्तम के पास पीड़ित के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी हैं. आरोपी ने पीड़ित के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो वायरल करके बदनाम करने की भी धमकी दी है.

पढे़ं- बाड़मेर में दो बच्चों के साथ मां ने टांके में कूदकर दी जान, खुदकुशी से पहले पति को मैसेज कर दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट पर कथित तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पीड़ित का कहना है कि रुपए नहीं देने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो और फोटो वायरल कर के बदनाम करने की धमकी दी है. पुलिस पीड़ित और आरोपी के मोबाइल रिकॉर्ड भी खंगाल रही है. कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही है. पीड़ित और आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं और आपस में परिचित बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details