राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 12, 2019, 3:34 AM IST

ETV Bharat / city

राजनीतिक षड्यंत्र के तहत किया सभापति का निलंबनः मदन दिलावर

जयपुर में करौली नगर परिषद के सभापति राजाराम गुर्जर के निलंबन को लेकर माहौल गर्म होता जा रहा है. जांच कमेटी में शामिल विधायक मदन दिलावर दिलावर के अनुसार राजनीतिक षड्यंत्र के तहत भाजपा के सभापति राजाराम गुर्जर का निलंबन किया गया है.

करौली नगर परिषद के सभापति राजाराम गुर्जर,  Karauli City Council Chairman Rajaram Gurjar,
जांच कमेटी में शामिल विधायक मदन दिलावर ने कहा कि राजनीतिक षड्यंत्र के तहत सभापति राजाराम गुर्जर का निलंबन किया

जयपुर.करौली नगर परिषद के सभापति राजाराम गुर्जर के निलंबन को लेकर सियासत गर्म है. प्रदेश भाजपा ने इस संबंध में जांच के लिए कमेटी का गठन किया था, जिसने अपनी रिपोर्ट पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को सौंप दी है. इस मामले में अब तक भाजपा प्रदेश की गहलोत सरकार पर राजनैतिक षड्यंत्र कर द्वेष्टापूर्वक निलंबन का आरोप लगाती आई है.

जांच कमेटी में शामिल विधायक मदन दिलावर ने कहा कि राजनीतिक षड्यंत्र के तहत सभापति राजाराम गुर्जर का निलंबन किया

अब भाजपा की ओर से गठित कमेटी की जांच रिपोर्ट में भी यही आरोप लगाया गया है. जांच कमेटी में शामिल विधायक मदन दिलावर ने अपनी रिपोर्ट बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को सौंप दी. बता दें कि दिलावर विधायक निर्मल कुमावत और प्रदेश मंत्री अरुण अग्रवाल के साथ करौली इस मामले की जांच करके आए थे. दिलावर के अनुसार राजनीतिक षड्यंत्र के तहत भाजपा के सभापति राजाराम गुर्जर का निलंबन किया गया है.

पढ़ेंः बिहार में पूर्ण शराबबंदी का अध्ययन करेगी राजस्थान सरकार, बिहार पहुंची 5 सदस्यीय एक्साइज टीम

उन्होंने कहा कि पूरे घटनाक्रम को लेकर उनके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई और नगर परिषद की ही घटना थी. इस मामले में उन्होंने कहा कि केवल आयुक्त की रिपोर्ट के आधार पर ही डीएलबी ने सभापति को निलंबित कर दिया जो सीधे तौर पर राजनीतिक व्यवस्था से की गई कार्रवाई ही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details