राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 24, 2022, 12:06 PM IST

ETV Bharat / city

Jaipur: तलाब में नहाने उतरे 5 छात्र डूबे, 2 की मौत...3 सुरक्षित निकाले गए

जयपुर के दौलतथाना इलाके में रविवार को तालाब में डूबने से 2 छात्रों (Two students died in Jaipur due to drowning) की मौत हो गई. वहीं 3 को सकुशल तालाब से बाहर निकाल लिया गया है. बताया जा रहा है कि छुट्टी के दिन पांचों तालाब में नहाने के लिए उतरे थे और हादसे का शिकार हो गए.

Five students drowned in pond in Jaipur
तलाब में नहाने उतरे 5 छात्र डूबे, 2 की मौत

जयपुर.राजधानी के दौलतपुरा थाना इलाके में रविवार सुबह तालाब में नहाने उतरे 5 छात्र डूब गए. मौके (Two students died in Jaipur due to drowning) पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की सहायता से पांचों को तालाब से निकाला और कांवटिया अस्पताल ले गए. जहां जॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया, वहीं 3 को सुरक्षित निकाला गया है. सभी की उम्र 12 साल से 17 साल के बीच है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया है. साथ ही परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

दौलतपुरा थानाधिकारी नरेंद्र खीचड़ ने बताया कि हादसा आंकड़ा गांव में घटित हुआ. जहां रविवार सुबह विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाले 5 छात्र घूमते हुए तालाब के पास पहुंचे और नहाने के लिए तालाब में उतर गए. इस दौरान वे अचानक डूबने लगे और मदद के लिए चिल्लाने लगे. चीख पुकार सुन ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से 3 बच्चों को सकुशल तालाब से बाहर निकाल लिया. वहीं गहरे पानी में डूबने के चलते 2 बच्चों की मौत हो गई.

पढ़ें. 2 Drown In Pratapgarh: नदी में आया अचानक पानी, 2 बहे और 2 ने बचाई तैरकर जान

इनके साथ हुआ हादसा:तालाब से 17 वर्षीय इरशाद, 14 वर्षीय निखिल और 12 वर्षीय अनिकेत यादव को सकुशल बाहर निकाल लिया गया. वहीं 14 वर्षीय मनीष गुप्ता और 16 वर्षीय रोहित बुनकर की डूबने से मौत हो गई. मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details