राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

प्रदेश कांग्रेस का अधिवेशन एक अक्टूबर को, पार्टी का सदस्यता अभियान भी होगा शुरू

प्रदेश कांग्रेस का विशेष अधिवेशन मंगलवार को आयोजित होगा. जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे समेत सभी मंत्री, विधायक और संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. वहीं शाम 4 बजे से सदस्यता अभियान की शुरुआत सांगानेर बस स्टैंड पर होगी.

By

Published : Sep 30, 2019, 11:08 PM IST

State Congress session on October 1, Congress membership campaign, प्रदेश कांग्रेस का अधिवेशन एक अक्टूबर को, कांग्रेस का सदस्यता अभियान

जयपुर. राजस्थान में कांग्रेस का सदस्यता अभियान एक अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. इसके लिए कांग्रेस की ओर से तैयारियां भी पूरी कर ली गई है. एक अक्टूबर को पहले प्रदेश कांग्रेस का अधिवेशन होगा. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर यह अधिवेशन सुबह 9 बजे बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित होगा. जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे, चारों सचिव, पीसीसी मेंबर के साथ ही राजस्थान कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारी और कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद रहेंगे.

प्रदेश कांग्रेस का अधिवेशन एक अक्टूबर को

इनके साथ ही सभी विधायक और इस चुनाव और पिछले चुनाव में विधायक या सांसद चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी रहे नेता, पूर्व सांसद, अग्रिम संगठनों के प्रदेश अध्यक्ष, जिला प्रमुख, नगर निकाय अध्यक्ष, प्रदेश कांग्रेस के सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष, संयोजक और सह संयोजक मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें : सलमान को मारने की धमकी देने के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई की एफबी पोस्ट ने उड़ाई पुलिस की नींद, सेवर जेल में ली तलाशी

इसके बाद शाम को पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू होगा. इस सदस्यता अभियान की खास बात यह होगी कि खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे खुद जयपुर की सड़कों पर उतरेंगे और पार्टी के लिए सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे. इस दौरान कांग्रेस के बड़े नेता भी इनके साथ रहेंगे. इस तरह से राजस्थान में कांग्रेस की सदस्यता देने का काम पहली बार होगा, जब पार्टी के बड़े नेता घर-घर जाकर लोगों को सदस्यता ग्रहण करवाएंगे. 2018 से 2022 के लिए होने वाला कांग्रेस सदस्यता जनसंपर्क अभियान शाम 4 बजे सांगानेर सिटी बस स्टैंड सांगानेर से शुरू होगा. इसके बाद घर जाकर यह नेता सदस्यता के फॉर्म भरवाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details