राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 13, 2020, 4:56 PM IST

ETV Bharat / city

SpiceJet के विमान में तकनीकी खराबी, परिवहन मंत्री भी थे सवार

जयपुर के सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय सांगानेर एयरपोर्ट पर सोमवार को स्पाइसजेट की SG- 6632 उदयपुर जाने वाली फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई. परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास भी इसी फ्लाइट से उदयपुर के लिए रवाना हो रहे थे. इस दौरान फ्लाइट के फ्यूलिंग में तकनीकी खराबी आई और फ्लाइट 1 घंटे तक जयपुर एयरपोर्ट पर ही खड़ी रही.

अंतरराष्ट्रीय सांगानेर एयरपोर्ट, jaipur latest news
स्पाइसजेट के SG-6632 विमान में आई खराबी

जयपुर. प्रदेश के सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय सांगानेर एयरपोर्ट पर आए दिन फ्लाइट्स में तकनीकी खराबी आने के मामले सामने आ रहे हैं. सोमवार की सुबह भी जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई.

स्पाइस जेट की फ्लाइट SG-6632 जयपुर से सुबह 10 बजे उदयपुर के लिए रवाना होती है. ऐसे में फ्लाइट के फ्यूलिंग में तकनीकी खराबी आ गई. जिसके बाद यात्रियों को करीबन 1 घंटे के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा. बता दें कि इसी फ्लाइट से परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी उदयपुर के लिए रवाना हो रहे थे. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष दयाल सिंह कात्यासनी भी उदयपुर जा रहे थे.

स्पाइसजेट के SG-6632 विमान में आई खराबी

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास रोडवेज के इंटक के प्रोग्राम में शिरकत करने के लिए उदयपुर जा रहे थे. फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई और फिर दूसरी फ्लाइट के जरिए उदयपुर जाने वाले यात्रियों को भेजा गया.

पढ़ें- चील जैसे बड़े पक्षी भी मांझे की जद में, घायल होकर पहुंच रहे पक्षी अस्पताल

गनीमत यह रही कि फ्लाइट के उड़ान भरने से पहले ही फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई. उड़ान भरने के बाद तकनीकी खराबी आती है तो कई बार यात्रियों को उसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. हालांकि यह जयपुर एयरपोर्ट पर ऐसा पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई बार फ्लाइट में तकनीकी खराबी के मामले सामने आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details