राजस्थान

rajasthan

तेज रफ्तार बाइक पर आए तीन युवकों ने किया सोनिया गांधी के काफिले में घुसने का प्रयास...जानें क्या है पूरा मामला

By

Published : Dec 12, 2021, 4:29 PM IST

Updated : Dec 12, 2021, 8:57 PM IST

कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली के बाद अपने रिश्तेदार काटजू परिवार से मिलने जा रहीं सोनिया गांधी की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही (Sonia Gandhi security lapse) देखने को मिली. पुलिस के पुख्ता इंतजाम के बाद भी बाइकसवार तीन युवकों ने सोनिया गांधी के सुरक्षा घेरे में घुसने की कोशिश (Bikers entered in Sonia security cordon) की जिन्हें पकड़ लिया गया.

सोनिया गांधी की सुरक्षा में चूक , sonia gandhi latest news in jaipur
सोनिया गांधी की सुरक्षा में चूक

जयपुर.राजधानी जयपुर में कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली के बाद सोनिया गांधी अपने रिश्तेदार काटजू परिवार (sonia gandhi went to meet relatives) से मिलने सी स्कीम पहुंचीं. उनके साथ आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी थे. इस दौरान बाइकसवार तीन युवकों ने उनका सुरक्षा घेरा तोड़कर अंदर घुसने का प्रयास किया. तीनों युवक तेज गति से बाइक लेकर सुरक्षा घेरे के अंदर घुसने की कोशिश (Bikers entered in Sonia security cordon) कर रहे थे. हालांकि पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है.

क्या था पूरा मामला

सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सुरक्षा में उस वक्त बड़ी चूक सामने आई जब गांधी परिवार के तीनों सदस्य अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए सी स्कीम स्थित काटजू हाउस पहुंचे. इस दौरान पुलिस ने काटजू हाउस के चारों तरफ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी, लेकिन इस बीच तीन युवक अचानक तेज गति से बाइक लेकर आए और सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए आगे निकल गए. हालांकि यह तीनों युवक सुरक्षा के लिहाज से लगी रस्सी में फंस कर गिर गए. इन तीनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

सोनिया गांधी की सुरक्षा में चूक

पढ़ें.Rahul Gandhi in Mehangai Hatao Rally: 'मैं हिन्दू हूं लेकिन हिन्दुत्ववादी नहीं, क्योंकि हिन्दू को सत्य चाहिए और हिन्दुत्ववादी को सत्ता'

पुलिस अब इन तीनों युवकों से पूछताछ कर रही है कि यह अनजाने में इस सुरक्षा घेरे को तोड़कर अंदर पहुंचे या यह किसी षड्यंत्र का हिस्सा तो नहीं है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक जयपुर के बताए जा रहे हैं. अचानक पुलिस के सुरक्षा घेरे को देखकर वे डर गए. तीनों युवकों ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था. ऐसे में उन्हें लगा कि अब पुलिस उनके चालान काट देगी, इसलिए उन्होंने बचने के लिए तेज गति से बाइक निकालने की सोची और फंस गए.

Last Updated : Dec 12, 2021, 8:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details