राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में कलयुगी बेटे ने मां को घर में बनाया बंधक, बेटी ने पुलिस के सहयोग से कराया मुक्त

राजधानी के कानोता थाना इलाके में कलयुगी बेटे द्वारा अपनी मां को मकान में बंधक बनाकर रखने का मामला सामने आया है. वृद्धा की बेटी ने पुलिस के सहयोग से अपनी बंधक मां को बड़े भाई के मकान से मुक्त करवाया है.

By

Published : May 29, 2019, 6:03 PM IST

कानोता पुलिस थाना जयपुर

जयपुर. राजधानी के कानोता थाना इलाके में कलयुगी बेटे द्वारा अपनी मां को मकान में बंधक बनाकर रखने का मामला सामने आया है. वृद्धा की बेटी ने पुलिस के सहयोग से अपनी बंधक मां को बड़े भाई के मकान से मुक्त करवाया है. जिसके बाद वृद्धा ने अपने बड़े बेटे धर्मेंद्र सिंह और उसकी पत्नी के मकान में बंधक बनाकर रखने खिलाफ और मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस पड़ताल में जुट गई है.

जयपुर में कलयुगी बेटे ने मां को घर में बनाया बंधक, बेटी ने पुलिस के सहयोग से कराया मुक्त

वृद्धा ने बताया कि धर्मेंद्र ने पेंशन के कागजों के बहाने दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवाकर जौहरी बाजार स्थित मकान को अपनी पत्नी के नाम करवा लिया. इसके साथ ही उसके पति ने 2 लाख रुपए की एफडी करवा रखी थी, उसके रुपए भी धर्मेंद्र ने ले लिए और उसे मकान की तीसरी मंजिल पर बंधक बनाकर रखा था और उसके साथ मारपीट भी की जाती थी.

वहीं पीड़िता की बेटी ने बताया कि जब वह उसकी मां से मिलने आती, तो उसे उसकी मां से मिलने नहीं दिया जाता था. साथ ही धमकी देकर भगा दिया जाता था. इस पर उसने कानोता थाने में इसकी शिकायत की और पुलिस के सहयोग से अपनी बंधक मां को मुक्त करवाया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details