राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सुरंग बनाकर चांदी चुराने के मामले में एसओजी की एसआईटी ने तीन आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार

सुरंग बनाकर चांदी चुराने के मामले की जांच एसओजी को सौंपने के बाद एसओजी ने जांच तेज कर दी है. इस बीच एसओजी ने इस मामले में तीन आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 12, 2021, 10:35 AM IST

jaipur news, arrested production warrant
एसओजी की एसआईटी ने तीन आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी के वैशाली नगर थाना इलाके में डी ब्लॉक में रहने वाले चिकित्सक सुनीत सोनी के मकान में सेंधमारी कर सुरंग बनाकर चांदी चुराने की प्रकरण की जांच एसओजी को सौंपने के बाद प्रकरण में एसओजी द्वारा जांच तेज कर दी गई है. प्रकरण की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी ने काम करना शुरू कर दिया है और प्रकरण में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर एसओजी मुख्यालय लाया गया है. प्रकरण की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी में शामिल अधिकारी उस स्थान पर भी पहुंचे, जहां से सुरंग खोदी गई थी और चिकित्सक सोनी के मकान में जहां पर बेसमेंट में लोहे के बक्से में चांदी रखी गई थी उस स्थान का भी जायजा लिया.

एसओजी की एसआईटी ने तीन आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार

सुरंग बनाकर चांदी चुराने के प्रकरण की जांच के लिए गठित एसओजी की एसआईटी में शामिल डीआईजी शरत कविराज, एसपी राजेश सिंह और एडिशनल एसपी हरिप्रसाद सोमानी ने डॉ. सुनीत सोनी के मकान और साथ ही जिस स्थान से सुरंग खोदी गई थी, वहां का जायजा लिया. इसके साथ ही प्रकरण में जांच को तेज करते हुए एसओजी द्वारा चिकित्सक के मकान के पीछे जमीन खरीदने वाले बनवारी जांगिड़ और प्रकरण में फरार चल रहे गैंग के सरगना शेखर अग्रवाल की ज्वेलरी शॉप पर काम करने वाले सेल्समैन केदार और कालू को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें-SPECIAL : परमात्मा की संदेशवाहक दादी हृदयमोहिनी का देवलोकगमन...140 देशों में ब्रह्मकुमारी केंद्रों में शोक की लहर

आरोपियों से अब इस पूरे प्रकरण में चुराई गई चांदी कहां पर ठिकाने लगाई गई और इसके साथ ही गैंग के सरगना द्वारा कहां फेरारी काटी जा रही है, इसके बारे में पूछताछ की जाएगी. वहीं बताया जा रहा है कि जैसे ही इस पूरे प्रकरण की जांच पुलिस मुख्यालय द्वारा जयपुर पुलिस के हाथों से लेकर एसओजी को सौंपी गई है. उसके बाद से ही राजधानी के उन सर्राफा व्यापारियों में खलबली मची हुई है, जिन्होंने चोरी हुई चांदी खरीदी है. फिलहाल प्रकरण में जल्द ही एसओजी की तरफ से बड़ा खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details