राजस्थान

rajasthan

पुलिस की सोशल मीडिया सेल विवादापस्पद या भड़काऊ पोस्ट डालने वालों पर रख रही नजर, तुरंत कर रही कार्रवाई

By

Published : Nov 3, 2019, 11:18 AM IST

पुलिस की एक टीम सोशल मीडिया पर अपनी पूरी नजर रखे हुए है. जयपुर में पुलिस कमिश्नरेट की सोशल मीडिया सेल को पहले की तुलना में काफी एक्टिव किया गया है. कोई भी आपत्तिजनक या लोगों को भड़काने वाली पोस्ट डालने पर सोशल मीडिया सेल की ओर से तुरंत कार्रवाई करते हुए उस पोस्ट को हटवाया भी जा रहा है.

जयपुर के सोशल मीडिया की खबर, Jaipur social media news, जयपुर की खबर, jaipur news

जयपुर.पुलिस कमिश्नरेट की सोशल मीडिया सेल बदमाशों पर लगातार अपनी नजर रखे हुए हैं. बदमाशों की तरफ से सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की आपत्तिजनक या लोगों को भड़काने वाली पोस्ट डालने पर सोशल मीडिया सेल की ओर से तुरंत कार्रवाई करते हुए उस पोस्ट को हटाया जा रहा है.

पुलिस टीम सोशल मीडिया रख रही है नजर

इसके साथ ही इसकी सूचना संबंधित थाने को देकर बदमाश को गिरफ्तार भी करवाया जा रहा है. राजधानी में बीते माह हुई तनाव की घटनाओं को देखते हुए सोशल मीडिया सेल को पहले की तुलना में काफी एक्टिव किया गया है.

पढ़ेंः ये कैसा मौसम, न मान रहा और न सुन रहा, नवंबर में भी बरस रहा

एडिशनल पुलिस कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर अजय पाल लांबा ने बताया कि जयपुर पुलिस की सोशल मीडिया सेल लगातार सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म के जरिए उन लोगों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं जो विवादास्पद पोस्ट शेयर कर माहौल बिगाड़ने का काम करते हैं. सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की भड़काऊ पोस्ट, फोटो या वीडियो डालने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है. कमिश्नरेट के आला अधिकारियों के सुपरविजन में सोशल मीडिया सेल का संचालन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details