राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 19, 2020, 4:37 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुर में झप्पटामार गैंग का पर्दाफाश, 2 शातिरों से लूट का माल बरामद

जयपुर की जालूपुरा पुलिस ने झप्पटा मार गैंग का खुलासा करते हुए 2 शातिर ताहिर और रईस को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल स्कूटी समेत 7 लूटे गए मोबाइल और पर्स भी बरामद किए हैं. साथ ही पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है और उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है.

जयपुर की खबर, शातिर बदमाश, Purse snatching
झप्पटा मार गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार

जयपुर.अगर आप सड़क पर पैदल चल रहे हैं तो सावधान हो जाइए. अब राजधानी जयपुर में एक बार फिर झपट्टा मार गैंग सक्रिय हो गई है. ये गैंग राह चलती महिलाओं को ही अपना निशाना बनाते हुए मोबाइल और पर्स स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देती है. लेकिन जयपुर कमिश्नरेट की जालूपुरा थाना पुलिस ने ऐसी गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 6 से ज्यादा मोबाइल और पर्स बरामद किए हैं.

झप्पटा मार गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार

जालूपुरा थानाधिकारी विक्रम सिंह के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों में ताहिर और रईस है. पुलिस ने आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल स्कूटी समेत 7 लूटे गए मोबाइल और पर्स बरामद किए हैं. पूछताछ में आरोपियों ने करीब 6 से ज्यादा स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है. पुलिस के मुताबिक 12 जनवरी को जयपुर की रहने वाली अलका कपूर नाम की एक महिला पैदल जा रही थी. इस दौरान शातिर आरोपी स्कूटी पर आए और राह चलती पीड़िता अलका का पर्स और मोबाइल छीन कर फरार हो गए.

पढ़ें- चिकित्सा मंत्री ने की पल्स पोलियो अभियान की शुरुआत, 1.08 करोड़ बच्चों को पिलाई जाएगी दवा

जिसके बाद पीड़िता अलका कपूर ने जालूपुरा थाने में मामला दर्ज कराया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से दोनों शातिरों को दबोच लिया. लेकिन जांच पड़ताल में सामने आया कि इन बदमाशो की एक गैंग है जो इन दिनों राजधानी में काफी सक्रिय है. जिसके बाद पुलिस इन बदमाशों के अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है. फिलहाल आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है. उसके बाद इनसे कड़ी पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details