राजस्थान

rajasthan

जयपुर एयरपोर्ट पर 21 लाख रुपए के सोना के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Apr 6, 2021, 12:11 PM IST

जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. दुबई से आ रही फ्लाइट से एक तस्कर के पास से 21 लाख रुपए का सोना जब्त किया गया है.

gold seized at Jaipur airport, जयपुर न्यूज
जयपुर एयरपोर्ट पर 21 लाख का सोना जब्त

जयपुर. कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस विंग ने जयपुर एयरपोर्ट पर बड़ी कार्रवाई की. कस्टम विभाग ने दुबई से आ रही एक फ्लाइट से एक तस्कर के पास से 461 ग्राम सोना बरामद किया है. जिसकी अंतराष्ट्रीय कीमत 21 लाख रुपए बताई जा रही है.

अंतरराष्ट्रीय जयपुर एयरपोर्ट पर अप्रैल महीने की शुरुआती दिनों के अंतर्गत ही कस्टमर इंटेलिजेंस विंग का एक बड़ा एक्शन देखने को मिल रहा है. बीते दिनों कस्टम विभाग की ओर से एक ही दिन में तीन बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया था. मंगलवार को एक बार फिर जयपुर एयरपोर्ट पर सुबह-सुबह कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस विंग ने सोने की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिसमें एक तस्कर को लाखों के सोने के साथ गिरफ्तार किया गया है. जिससे पूछताछ जारी है.

जयपुर एयरपोर्ट पर 21 लाख का सोना जब्त

यह भी पढ़ें.Phalodi Jail Break : आंखों में मिर्ची झोंक कैसे फरार हुए 16 कैदी, देखिए CCTV फुटेज में

बता दें कि इस समय तस्करों वंदे भारत मिशन के तहत संचालित हो रही फ्लाइट का फायदा उठाकर सोने की तस्करी कर रहे हैं क्योंकि अभी अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट का संचालन बंद है. ऐसे में लगातार जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग तस्करी करने वाले गिरोह को दबोच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details