राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर : 2 किलो 800 ग्राम डोडा और 240 ग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

जयपुर पुलिस की कमिश्नरेट स्पेशल टीम ने मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को 2 किलो 800 ग्राम डोडा और 240 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Dec 23, 2020, 5:36 PM IST

smuggler arrested in jaipur, doda and opium seized
जयपुर में 2 किलो 800 ग्राम डोडा और 240 ग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

जयपुर.पुलिस की कमिश्नरेट स्पेशल टीम ने मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक तस्कर को 2 किलो 800 ग्राम डोडा और 240 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. कमिश्नरेट स्पेशल टीम को सूचना मिली थी कि जोधपुर से मादक पदार्थ तस्करी कर जयपुर सप्लाई करने के लिए लाए जा रहे हैं. इस पर टीम ने श्याम नगर थाना इलाके में 200 फीट बाईपास पर निगरानी रखी और अशोक विश्नोई को गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से अफीम और डोडा बरामद किया गया है.

आरोपी पिछले 4 महीने से मादक पदार्थों की तस्करी में जुटा हुआ है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी अशोक विश्नोई ने यह बात कबूली है कि वह जोधपुर से मादक पदार्थ खरीद कर निजी बसों के माध्यम से सफर कर जयपुर आता है. 4 महीने पहले ही उसने एक ढाबा खोला है और जोधपुर से खरीद कर लाए हुए मादक पदार्थ को वह ढाबे पर छोटी-छोटी पुड़िया में रखता है.

यह भी पढ़ें-बीटीपी ने किया गहलोत सरकार से समर्थन वापसी का एलान...

हरियाणा और पंजाब से आने वाले ट्रक ड्राइवरों को मादक पदार्थ सप्लाई करता है. आरोपी जोधपुर से अफीम को 25 हजार रुपए में खरीद कर कुछ मिलावट करके जयपुर में प्रति 10 ग्राम 1500 रुपए में बेचता है. फिलहाल आरोपी जोधपुर में किस स्थान से मादक पदार्थ खरीद कर लाता है इसके बारे में उससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details