राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

देशभक्ति थीम पर आधारित फिल्म AP37 के पहले प्रमोशनल सांग की आमेर में हुई शूटिंग

जयपुर के आमेर में इन दिनों देशभक्ति थीम पर आधारित बॉलीवुड फिल्म AP37 की शूटिंग की जा रही है. इस फिल्म की शूटिंग उसके पहले प्रमोशनल सॉन्ग के साथ शुरू की गई है. यहां इस फिल्म के कई दृश्यों को शूट किया गया है.

By

Published : Jul 19, 2020, 4:20 PM IST

Updated : Jul 19, 2020, 9:28 PM IST

rajasthan news, जयपुर न्यूज
बॉलीवुड फिल्म AP37 के पहले प्रमोशनल सांग की आमेर में हुई शूटिंग

जयपुर.जयपुर में देशभक्ति थीम पर आधारित बॉलीवुड फिल्म AP37 की शूटिंग चल रही है. फिल्म के पहले प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग आमेर में की गई. फिल्म निर्माता निदेशक मेहताब खान की आने वाली फिल्म AP37 की शूटिंग उसके पहले प्रमोशनल सॉन्ग के साथ की गई.

बॉलीवुड फिल्म AP37 के पहले प्रमोशनल सांग की आमेर में हुई शूटिंग

आमेर में फिल्म के सॉन्ग के कई दृश्य शूट किए गए हैं. मेहताब खान की टीम इस फिल्म के प्रचार गीत पर काम कर रही है. मेहताब पिछले काफी सालों से बॉलीवुड में हैं और राजस्थान के टैलेंट को बढ़ावा दे रहे हैं. परफॉर्मर आर्यन शर्मा अपनी ऊर्जा के साथ इस गीत को शूट करने में लगे हैं. जिन्होंने बहुत प्रसिद्ध संगीत चैनल पर अपने रैपिंग गाने भी लांच किए थे.

आर्यन हनी सिंह के प्रशंसक हैं और अपने अगले गीत में मधु सिंह को ट्रिब्यूट देने जा रहे हैं. जहां वो अपने गीतों में बादशाह को लेकर भी कुछ मैसेज देंगे. वहीं, फिल्म प्रमोशन की जिम्मेदारी अमन गौर संभाल रहे हैं. अमन पिछले कई वर्षों से सेलिब्रिटी मैनेजमेंट में काम कर रहे हैं और 65 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्म को प्रमोट भी किया है. ये फिल्म मदरलैंड सिनेमा के बैनर तले बनाई जा रही है. फिल्म के गाने में मुख्य किरदार अभिषेक पवार और मुस्कान दत्ता निभा रहे हैं. प्रमोशनल सॉन्ग का नाम "तू लाजमी" है जिसमें अल्ताफ सईद ने गाना गाया है और गीत को रफीक राजस्थानी ने लिखा है.

पढ़ें-जयपुर : ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत ड्रग माफिया के खिलाफ कार्रवाई, 32 किलो गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार

वहीं, फिल्म में स्टार कास्ट में अभिषेक पवार अभिनेत्री मुस्कान दत्ता अपनी भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि जो अभिनेता है उसे बचपन से ही पुलिस वाला बनने की इच्छा रहती है ताकि ऊपर से पैसे कमा सके. फिल्म में अभिनेता को लगता है कि पुलिस में बहुत पैसा कमा सकते हैं. इसके बाद वो पुलिस वाला बन जाता है, लेकिन फिर उसे सब कुछ अच्छा नहीं लगता है.

फिल्म AP37 में 37 लोगों का ग्रुप है जो कि इंडिया के टैलेंटेड लोग हैं. ये ग्रुप केवल समाज सेवा का काम करता है और लोगों की सहायता करते हैं. फिल्म में देशभक्ति का संदेश दिया गया है. अभी तो फिल्म का एक सॉन्ग और ट्रेलर शूट किया गया है. बाकी फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन खत्म होने के बाद की जाएगी. अभिनेत्री मुस्कान दत्ता ने बताया कि फिल्म में मेरा रोल एक अमीर घराने से दिखाया गया है. फिल्म में प्रॉपर्टी को लेकर भी विवाद दिखाया गया. इसके बाद प्रेम कहानी शुरू हो जाती है.

Last Updated : Jul 19, 2020, 9:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details