राजस्थान

rajasthan

जयपुर में ई रिक्शा चालकों को शिवराज सिंह चौहान ने दिलाई भाजपा की सदस्यता

By

Published : Aug 19, 2019, 11:02 PM IST

जयपुर में सोमवार को भाजपा के सदस्यता अभियान का आयोजन किया गया. जहां मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ई रिक्शा चालकों को भाजपा की सदस्यता दिलाई.

shivraj singh chauhan, शिवराज सिंह चौहान

जयपुर. भाजपा सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को जयपुर में नव सदस्य सम्मेलन को संबोधित किया और इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत विशिष्ट जनों के साथ ही ई रिक्शा चालकों को भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई.

शिवराज सिंह चौहान ने दिलाई भाजपा की सदस्यता

सम्मेलन का आयोजन भट्ठारक जी की नसिया स्थित तोतूका भवन सभागार में हुआ. जहां अभियान के राष्ट्रीय सह संयोजक अरुण चतुर्वेदी प्रदेश संयोजक सतीश पूनिया नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया सांसद सीपी जोशी और रामचंद्र गुहा के साथ ही जयपुर से आने वाले विधायक और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ ही सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

पढ़ें-देवता तुल्य होते है सीमा पर शहीद होने वाले जवान : बाजौर

वहीं सम्मेलन के बीच में ही जब शिवराज सिंह चौहान का संबोधन शुरू हुआ तो सभागार की बिजली गुल हो गई ऐसे में चौहान ने कहा कि आप ही देख लीजिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार का हाल. चौहान ने अपने संबोधन में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा तीन तलाक हटाने और जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के फैसले का जिक्र करते हुए इसे ऐतिहासिक फैसला बताया. साथ ही प्रदेश की गहलोत सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details